PUBG

PUBG Crime : एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया, तीन दिनों तक लाश के साथ रहा

PUBG Crime: लखनऊ में रहने वाला यह परिवार जिसमे माता – पिता और एक भाई और एक बहन है । पिता आर्मी में अधिकारी है । आनलाइन PUBG गेम खेलने से मना करने पर एक बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया। यह मामला लखनउ (Lucknow) में सामने आया जहां PUBG ना खेलने से नाराज 16 साल के बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी।

वहीं 10 साल की बहन को भी धमकाकर घर में रखा। जब शव के सड़ने से बदबू फैली तो मामले का खुलासा हुआ। इतना ही नहीं मर्डर करने के बाद आरोपी बेटे ने सेना में अधिकारी पिता को खुद फोन करके बताया कि मां की हत्या कर दी है। जिसके बाद पिता की जानकारी पर मंगलवार रात पुलिस ने शव को घर से बाहर निकाला।

PUBG

लखनऊ पुलिस का दवा –

लखनऊ पुलिस का दावा है कि नाबालिग ने अपना जुर्म कबूल लिया है । उसकी मां उसे मोबाइल पर पबजी गेम खेलने पर रोकती थी। जिससे नाराज होकर बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से मां के सिर पर गोली मार दी । मां की मौके पर ही मौत हो गई और उसके बाद शव को कमरे में बंद कर दिया । साथ ही छोटी बहन को धमकाकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया और पूरे दो दिनों तक मां के शव के साथ इसी घर में बंद रहा।

यह भी पढ़े – PM-Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी “बायोटेक स्टार्टअप एक्सपो 2022” का उद्घाटन करेंगे।

पुलिस ने अपनी जांच में बताया कि मूल रूप से वाराणसी के रहने वाले सेना अधिकारी नवीन कुमार सिंह सेना में जूनियर कमीशन्ड ऑफिसर हैं और उनकी पोस्टिंग पश्चिम बंगाल में है। लखनऊ के पीजीआई इलाके में यमुनापुरम कॉलोनी में उनका मकान है। यहां उनकी पत्नी साधना (40 साल) अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थीं। मां ने जब एक दिन PUBG गेम खेलने से मना किया तो बेटे ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.