Big Bharat-Hindi News

Accident: चलती ऑटो पर तार का पेड़ गिरने से हुआ हादसा, हादसे मे तीन लोगों की दर्दनाक मौत,चार लोगों की हातल गंभीर

पटना : राजधानी पटना में बड़ा  हादसा (Accident) हो गया, जहां एक हादसे मे तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। दरअसल चलती ऑटो पर तार का पेड़ अचानक गिर गया। इस हादसे (Accident) में दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि एक शख्स की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गई है। हादसे में घायल हुए अन्य चार लोगों की हातल गंभीर बनी हुई है।

Big  Bharat  ट्वीटर को फॉलो करे

घटना दानापुर थाना क्षेत्र के फुलवारीशरीफ इलाके की है। बताया जा रहा है कि ऑटो सवार लोग किसी मरीज का इलाज कराने के लिए पटना लेकर आए थे। मरीज को डॉक्टर से दिखाने के बाद सभी लोग वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान फुलवारीशरीफ से अनिसाबाद जाने के क्रम में महावीर कैंसर संस्थान के पास ताड़ का पेड़ ऑटो पर गिर गया। जिससे ऑटो सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में ऑटो सवार कई लोग घायल हो गए हैं।

शिक्षा विभाग की बैठक में सीएम नीतीश ने शिक्षकों के खाली पदों को जल्द भरने के दिए निर्देश, बिहार स्टूडेंट क्रेडिट बेहतर ढंग से कराने के दिए निर्देश

बीच सड़क पर हुए इस हादसे के बाद सड़क पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने हादसे के शिकार हुए तीनों लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को सड़क से हटाने की कोशिश में जुट गई है।

मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने जताया दुःख

मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने फुलवारीशरीफ में ऑटो पर ताड़ का पेड़ गिरने से 2 लोगों की मृत्यु पर दुःख जताया, उन्होंने कहा मृतक के परिजनों को ईश्वर शक्ति प्रदान करे। साथ हीमृतकों के परिजनों को निर्धारित मानक प्रक्रिया के अनुरूप 5-5 लाख रू० अनुग्रह अनुदान देना का ऐलान किया और  घायलों का समुचित इलाज कराने की बात कही

Leave a Reply

Your email address will not be published.