Big Bharat-Hindi News

एक्ट्रेस पूनम पांडे की 32 साल की उम्र में निधन, सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई मौत

एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बिंदास अंदाज से अलग पहचान बनाई थी और आलोचना भी खूब झेली थी। अभिनेत्री की मौत से फैंस सकते में हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की महज 32 वर्ष की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से मौत होने खबर सामने आ रही है। महज 32 साल की उम्र में दुन‍िया को अलव‍िदा कहने की खबर सुनकर फैंस सकते में हैं। यह शॉक‍िंग खबर खुद उनके अकाउंट से शेयर हुई है। पूनम पांडे के लेटेस्ट पोस्ट ने अब पूरी दुनिया को एक बड़ा झटका दे दिया है।

लेटेस्ट खबरों के लिए Big Bharat  ट्वीटर को फॉलो करे

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से उनकी टीम ने आधिकारिक बयान जारी किया है जिसमे लिखा गया है, ‘आज की सुबह हम सभी के लिए बहुत मुश्किल है। ये बताते हुए हमें दुख हो रहा है कि हमारी प्यारी पूनम को हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण देहांत हो गया है। हर जिंदा चीज जो उनके कॉन्टैक्ट में आया उन्होंने से पूरा प्यार और दयालुभाव दिया। इस दुखभरी घड़ी में हम प्राइवसी की रिक्वेस्ट फैंस से करते हैं ताकि हम उन्हें प्यार से याद का सकें।

Aaj Tak के एंकर सुधीर चौधरी पर SC/ ST थाना में FIR दर्ज, हेमंत सोरेन के बारे में आपत्तिजनक टिपण्णी का है आरोप

लॉकअप’ फेम पूनम पांडे अपने बिंदास अंदाज से अलग पहचान बनाई थी और आलोचना भी खूब झेली थी। पूनम को कब सर्वाइकल कैंसर हुआ और कितने दिन बीमार रही इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन पूनम के वीडियो रोज ही इंस्टाग्राम पर आते थे।

सर्वाइकल कैंसर क्या है?

सर्वाइकल कैंसर गर्भाशय ग्रीवा (गर्भाशय के निचले हिस्से) में विकसित होता है। अधिकांश सर्वाइकल कैंसर ह्यूमन पेपिलोमावायरस (HPV) संक्रमण के कारण होते हैं। सर्वाइकल कैंसर आमतौर पर ह्यूमन पेपिलोमावायरस (HPV) के संक्रमण के परिणामस्वरूप होता है, जो यौन संपर्क के दौरान फैलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *