सहरसा में पुलिस में नौकरी लगने के बाद पत्नी ने पति को छोड़ा, कहा- उसके साथ नहीं रहना।

सहरसा:  पुलिस में नौकरी लगने के बाद एक पत्नी द्वारा  पति को छोड़ने का मामला सामने आया । पत्नी ने आरोप लगाया है कि वो मुझपर शक करता है, इसलिए उसके साथ नहीं रहना। जबकि दोनों ने परिवार की मंजूरी से लव मैरेज भी कर ली थी। लेकिन जैसे ही पत्नी को सिपाही के पद पर नौकरी लगी तो पति के साथ रहने से इंकार कर दिया।

दोनों के बीच हुआ प्यार

दरअसल सहरसा में हवाई अड्डे के पास  हरप्रीत और मिथुन दोनों साथ में सिपाही की जॉब के लिए प्रैक्टिस किया करते थे। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ। फिर दोनों ने परिवार की मंजूरी से लव मैरिज भी कर ली। इसके बाद जैसी ही पत्नी की नौकरी लगी तो उसने साथ में रहने से इनकार कर दिया। अब पति पत्नी को वापस लाने के लिए मिथुन  थाने के चक्कर काट रहा है। और पत्नी ने आरोप लगाया है कि वो मुझपर शक करता है, इसलिए उसके साथ नहीं रहना।

Big Bharat ट्वीटर को फॉलो करे

पत्नी ने पति मैंने से किया इंकार

वही मिथुन ने बताया-  हरप्रीत की पिछले साल ही 5 अक्टूबर को बिहार पुलिस में सिपाही के पद पर नौकरी लग गई।  कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चला पर इस साल जब मिथुन हरप्रीत से मिलने समस्तीपुर पहुंचा तो वो परेशान हो गया। हरप्रीत ने उसे पति मानने से इनकार कर दिया और उसका नंबर तक ब्लॉक कर दिया। मिथुन का कहना है कि पत्नी की तैयारी और साथ में रहने के दौरान उसके 14-15 लाख रुपए भी खर्च हो गए हैं।

यह भी पढ़े: खगड़िया में शहीद कैप्टन आनंद की अंतिम विदाई, श्रद्धांजलि देने के लिए लोग छतो पर चढ़े

किसी और लड़की से अफेयर चल रहा है

इधर, हरप्रीत का कहना है कि जॉब लगने के बाद से मिथुन उससे 25 लाख रुपए की डिमांड कर रहा था। डिमांड नहीं पूरी होने पर मुझे नौकरी से निकलवाने और जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। मुझे और मेरे मां-पिताजी को भी गली गलौज करता था।

हरप्रीत  ये भी आरोप लगाया है कि मिथुन का किसी और लड़की से अफेयर भी चल रहा है। 6 जुलाई को सामाजिक स्तर पर मेरे घर पर मिथुन के परिवार के लोग आए थे। दोनों परिवार के बीच ये निर्णय लिया गया कि अब दोनों में पति-पत्नी का रिश्ता खत्म हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.