Agnipath Protest: बिहार में BJP नेताओं को केंद्र ने दी Y कैटेगरी की सुरक्षा, क्या केंद्र को नीतीश सरकार पर भरोसा नहीं?

पटना: : अग्निपथ (Agnipath ) स्कीम को लेकर बिहार में बीजेपी को टारगेट किए जाने पर केंद्र सरकार ने बीजेपी नेता का सुरक्षा का जिम्मा उठाया है। केंद्र सरकार ने बीजेपी के 12 नेताओं को Y कैटेगरी की सुरक्षा देने का फैसला किया है। दरअसल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल बिहार में प्रशासन पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि बिहार में तीन दिनों तक प्रदर्शन के नाम पर गुंडागर्दी हुई और प्रशासन खामोश देखता रहा।

Big Bharat ट्वीटर को फॉलो करे

संजय जायसवाल के मुताबिक बिहार में जो कुछ हो रहा है वह छात्रों द्वारा नहीं किया जा रहा है। ये पूरी साजिश है। प्रशासन का काम होता है गुंडागर्दी को रोकना। इन तीन दिनों में गलती से भी नहीं सुना कि कहीं पर लाठीचार्ज किया गया है या कहीं पर आंसू गैस चलाया गया हो।

यह भी पढ़े: Deputy CM रेणु देवी और BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को प्रदर्शनकारियो ने किया टारगेट, उनके आवास पर बोला हमला

सिलेंडर बम से उड़ाने की साजिश

वही Agnipath योजना के विरोध में मधेपुरा में बीजेपी कार्यालय को जलाने को लेकर कहा कि पुलिस के रहते हुए कार्यालय को जलाया गया । नवादा में भी कार्यालय को में पुलिस के रहते हुए तोड़फोड़ की गई। मेरे घर को सिलेंडर बम से उड़ाने की साजिश की गई। वहां सिलेंडर बम पड़ा मिला लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे वहां से हटा दिया।

इन नेताओ को दी गई Y श्रेणी की सुरक्षा

जिन नेताओ को वे Y श्रेणी की सुरक्षा दी गयी है उनमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, संजीव चौरसिया, हरी भूषण ठाकुर बचौल, अररिया सांसद प्रदीप सिंह, दरभंगा सांसद गोपालजी ठाकुर, एमएलसी अशोक अग्रवाल, एमएलसी दिलीप जायसवाल, डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी, संजय सरावगी, पूर्णिया विधायक विजय खेमका का नाम शामिल हैं। इन नेताओं की सुरक्षा अब सीआरपीएफ जवान करेगी। केंद्रीय गृह मंत्रालय के द्वारा यह फैसला लेने पर साफ पता चलता है कि छठ को लेकर नीतीश सरकार पर भरोसा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.