Big Bharat-Hindi News

Salman Khan को मिली फिर से धमकी, कहा – मौत को बीजा कि जरुरत नहीं पड़ती।

Salman Khan को मिली फिर से धमकी, कहा – मौत को बीजा कि जरुरत नहीं पड़ती। मौत तो कही भी पहुँच सकती है।”

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) पर एक बार फिर से खतरा मंडरा रहा है। फिर से सलमान खान को धमकी दी गई है । इस बार सलमान खान को फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) के जरिए धमकी मिली है।

Big Bharat  ट्वीटर को फॉलो करे

फेसबुक पर धमकी भरा पोस्ट

रविवार के दिन एक सोशल मीडिया अकाउंट जिस पर लोरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का नाम लिखा है और उसके प्रोफाइल पर उसकी फोटो है उस अकाउंट से सलमान खान को धमकी दी गई है। दरअसल सोशल मीडिया अकाउंट जिस पर लोरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का नाम लिखा है उससे पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल को धमकी देते हुए पोस्ट लिखा गया। पोस्ट में लिखा था-

“तुम सलमान खान  को भाई मानते हो लेकिन अब समय आ गया है तुम्हारा भाई आगे आये और तुम्हे बचाये । तुम्हें कोई नहीं बचा सकता। यह संदेश सलमान खान के लिए भी है – इस गलतफहमी में मत रहना  दाऊद इब्राहिम तुम्हें बचाएगा । तुमने सिद्धू मुसेवाला की मौत पर कैसा रिएक्शन दिया था वो हमने देखा , हम सभी जानते है कि वह कैसा आदमी था, उसके क्रिमिनल के सम्बन्ध थे। अब तू हमारे रडार पर  हो इसे तुम ट्रेलर मानो पूरी फिल्म जल्द रिलीज होगी, जिस भी देश तू जाना चाहता तो वहां जा सकता है पर ध्यान रख मौत को बीजा कि जरुरत नहीं पड़ती। मौत तो कही भी पहुँच सकती है।”

बाराबंकी के बुढ़वल रेलवे स्टेशन पर ड्राइवर ट्रेन खड़ी करके चले गए , 4 घंटे फसे रहे यात्री

बता दे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने  दो दिन पहले  कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हमला किया जिसकी लॉरेंस बिश्नोई ने  जिम्मेवारी ली। बताया जा रहा हमले का कारण सलमान खान संग उनकी निकटता थी । जिसके बाद से  मंगलवार को मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा की समीक्षा की। अभिनेता को सतर्क रहने के लिए भी कहा गया। फिलहाल, ‘टाइगर 3’ अभिनेता के पास “Y” प्लस सुरक्षा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *