अररिया

अररिया: सिंदूरदान के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में दूल्हन समेत छह लोगों को लगी गोली

अररिया : बिहार के अररिया में एक शादी समारोह में सिंदूरदान की रस्‍म के दौरान हर्ष फाय‍रिंग में दुल्‍हन समेत छह लोगों घायल हैं। घायलों में चार लोगों को गंभीर हालत में पूर्णिया मेड‍िकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। घटना के बाद एसडीपीओ समेत अन्‍य पुलिस पदाधिकारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।

पूरा मामला – 

यह घटना अरिया के नरपतगंज थाना क्षेत्र के बीबीगंज गांव के बार्ड नंबर आठ की है। जहाँ हो रहे शादी समारोह ( भरगामा के खजूरी से उपेन्द्र यादव के पुत्र अंकेश यादव की शादी नरपतगंज के बीबीगंज वार्ड संख्या आठ की रहने वाली नीलम कुमारी से तय हुई थी)  की चले फायरिंग हुए और उस दौरान लड़की पक्ष से दुल्हन की भाभी की मोके पर मौत हो गयी और दुल्हन की बांह में गोली लगी है।  50 वर्षीय संजय यादव, 30 वर्षीया संजिला देवी, 30 वर्षीया जाला देवी, 60 वर्षीया सुदामा देवी शामिल हैं। लड़का पक्ष से दूल्‍हे के बहनोई मुकेश यादव को गोली लगी है।

दूल्हे के बहनोई के भाई ने की फायरिंग 

यह घटना जयमाला के बाद सुबह तीन बजे मंडप में सिंदूरदान की रस्‍म के दौरान की है । जहाँ दूल्‍हे के बहनोई का भाई राजीव यादव अचानक कुछ दोस्‍तों के साथ पहुंच गया और हर्ष फाइरिंग करने लगा। राजीव और उसके दोस्‍तों ने लगभग 15 से 20 राउंड गोलीबारी की।

यह भी पढ़े – (Bihar) बिहार सरकार के मंत्री ने किन्नरों को नेग में दिया सोना

प्राथमिक उपचार के बाद चार लोगों को बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है। घटना के बाद रात में ही सभी बाराती गांव छोड़कर भाग निकले। कुछ बरातिओं के गाड़ी गांव में ही मिली जिन्हे वो वहीँ छोड़ कर चले गए । सूचना पर फारबिसगंज एसडीपीओ रामपुकार सिंह और थानाध्यक्ष शैलेष कुमार पांडेय ने गांव पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.