अयोध्या: पति को अपनी ही पत्नी से किस करने पर हुई कुटाई , राम की पैड़ी पर स्नान करते समय लोगो ने की पिटाई,

अयोध्या: उत्तर  प्रदेश के अयोध्या से चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। कछु लोगो ने नदी में स्नान करते हुए युवक को कुटाई कर दी । दरअसल सरयू नदी में राम की पैड़ी पर पति पत्नी साथ में स्नान कर रहे थे। उसी दौरान पति  ने अपनी पत्नी को किस कर लिया। जिसके बाद वह मौजूद लोगो ने आपत्ति जताई। लोगो इतने पर नहीं माने, लोगो ने  पति को पहले नहर में घेरकर पकड़ा, फिर घसीटते हुए पानी से बाहर लाए और जमकर पिटाई कर दी।

बता दे यह घटना मंगलवार की है। राम की पैड़ी पर मंगलवार को योग-डे पर योगाभ्यास हुआ। केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव भी कार्यक्रम में शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि मंत्री के जाने के दो घंटे बाद की यह घटना है। देर रात इससे जुड़े दो वीडियो भी सामने आ गए। इसमें नहाते समय पति अपनी पत्नी को किस करता दिख रहा है। दूसरे में उसकी पिटाई की जा रही है।

Big Bharat ट्वीटर को follow करे 

तमाशा देखते रहे लोग

करीब 30 साल की उम्र के पति को 20 मिनट तक 2-3 लोगों ने पीटा। इससे उसके चेहरे, कंधे और पीठ पर चोटें आई हैं। इस दौरान पत्नी अपने पति को छुड़ाने के लिए रोती- गिड़गिड़ाती रही, लेकिन उसकी किसी ने भी नहीं सुनी। वहां मौजूद अन्य लोग इस घटना का वीडियो बनाते रहे।

यह भी पढ़े: (Prayagraj) प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद चले देसी बम, पुलिस के साथ भी झड़प

वही आपत्ति जताने वालों का कहना था कि उनके परिवार भी वहीं मौजूद थे, ऐसे में पति-पत्नी का अश्लीलता करना बर्दास्त नहीं हुआ । लोगों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि सार्वजनिक जगहों पर ऐसी अभद्रता नहीं करनी चाहिए। सूचना पर पहुंचे लक्ष्मण घाट चौकी के पुलिसकर्मियों ने इस मामले में कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.