Begusarai: बिहार के बेगूसराय में नाइटी चोर ने भीषण चोरी का दिया अंजाम , लाइसेंसी रिवॉल्वर भी साथ ले गया

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय (Begusarai)  जिले में नाइटी चोर ने एक बार फिर भीषण चोरी का  अंजाम दिया । नाइटी चोर ने लोहियानगर में रहने वाले ठेकेदार के घर से सारा माल चम्पत कर लिया। इस दौरान नाइटी चोर  5 लाख कैश, आभूषण, रिवॉल्वर और 30 कारतूस को लेकर चम्पत हो गया। बताया जा रहा  महिला की नाइटी पहनकर देर रात चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। CCTV में फुटेज सामने आया है जिसमे चोर महिला की नाईटी पहने हुए। इस तरह की वारदाते पहले भी हो चुकी है। जिससे लोगो में खौफ बना हुआ है।

Big Bharat ट्वीटर को फॉलो करे

चोरी की यह बड़ी घटना बेगूसराय (Begusarai) के लोहियानगर की है। चोरी जिस वक्त हुई उसका समय भी सीसीटीवी फुटेज में है। चोरी की यह घटना 23 जून यानी गुरुवार की देर रात 1 बजकर 46 मिनट के आस-पास की है। जिस वक्त चोरी की घटना हुई उस वक्त घर के सभी सदस्य मौजूद थे लेकिन किसी को भी इस घटना की भनक नहीं लगी। आशंका जतायी जा रही  है कि चोर ने बेहोश करने वाली दवा का छिड़काव किया होगा।

लाइसेंसी रिवॉल्वर भी ले गया साथ

गृहस्वामी संजीव कुमार सिंह के मुताबिक़ चोर खिड़की के रास्ते रुम में घुसा था लेकिन उसकी भनक तक उन्हें नहीं लगी। सुबह उठे तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा हुआ है और अलमीरा खुला पड़ा है। चोर की तस्वीर घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी है। वह अलग-अलग कमरे में घुसा और चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर ने इस दौरान घर के अलमीरा से 5 लाख रुपये, गहने, रिवॉल्वर और 30 कारतूस लेकर फरार हो गया। हालांकि इस दौरान उसने राइफल को हाथ तक नहीं लगाया। लेकिन वहां रखे लाइसेंसी रिवॉल्वर को अपने साथ ले गया।

यह भी पढ़े: Bihar News : एक माँ के दुधमुहे बच्चे को अपराधियों ने तलवार से काटा, माँ ने कहा “खून का बदला खून से लेंगे”

चोरी की घटना से परिजन भी हैरान है। घटना कि सुचना मिलने पर लोहिया नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।  गृह स्वामी ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस CCTV  फुटेज के आधार  पर चोर कि तलाश कर रही है। बता दे संजीव कुमार सिंह का एक पेट्रोल पम्प और एक बाइक शोरूम भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.