Up के पीलीभीत में बड़ा हादसा, बेकाबू कार हाइवे पर पलटी, हादसे में 10 लोगो की मौत

उत्तर प्रदेश: Up के पीलीभीत में हादसे की बड़ी खबर सामने आ रही है। अचानक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पेड़ से टकराकर पलट गई। इस हादसे में कार में बैठे 10 लोगो की मौत हो गई। कुछ लोग को गंभीर चोट आई है। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार Up में  हरिद्वार से आती हुई  एक डीसीएम में 15 लोग सवार थे। डीसीएम हरिद्वार से लखीमपुर खीरी जा रही थी। पीलीभीत में अचानक बेकाबू होकर पलट गई। इस दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बेटी की शादी के बाद गंगा स्‍नान कर परिवार घर लौट रहा था। घायलों को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

Big Bharat को ट्वीटर को फॉलो करे

सुबह में हुई घटना

पूरी घटना पीलीभीत के गजरौला की है। जहां सुबह 4 बजे हरिद्वार से लौटते वक्‍त उनकी डीसीएम में दुर्घटना की शिकार हो गई। माना जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आई जिसके कारण डीसीएम अचानक बेकाबू होकर पलट गई। सभी लोग लखीमपुर खीरी के गोला का रहने वाला बताया गया है। हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोगों ने अस्‍पताल में दम तोड़ा। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्‍पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़े: अयोध्या: पति को अपनी ही पत्नी से किस करने पर हुई कुटाई , राम की पैड़ी पर स्नान करते समय लोगो ने की पिटाई,

वही दुर्घटना की सूचना मिलने पर पीलीभीत जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारी जिला अस्‍पताल पहुंचे। वहां पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया। डीएम ने घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.