बिहार के मोतिहारी में मामूली विवाद में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, आरोपी मौके से हुआ फरार

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के मंझार गांव में बुधवार को दिनदहाड़े हत्या का मामले सामने आया है।  एक दवा दुकानदार को लोगो के सामने अपराधी ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने के बाद अपराधी भागने में सफल रहे। जिसके बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है।

बताया जा रहा मृतक दुकानदार मंझार के श्रीभगवान सिंह का पुत्र विवेक कुमार है। गोली मारने के बाद अपराधी भागने में सफल रहे। गोली मारने वाले की पहचान गांव के बृजकिशोर सिह का पुत्र गोलू कुमार के रूप में की गयी है । इस घटना का कारण जमीन विवाद का मामला  बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक विवेक के घर के पीछे गोलू का जमीन है। उसी जमीन पर विवाद थी। एक-दो फीट का मामूली विवाद बताया जा रहा है। उसी को लेकर दोनों के बीच झड़प हुई उसी झड़प में गोलू ने विवके पर गोली चला दी। और वहाँ से फरार हो गया।

देखे वीडियो:

वही सूचना मिलने  पर प्रशिक्षु डीएसपी सुनील कुमार सिह पुलिस बल के साथ वहाँ  पहुंचे अरु  अपराधी को पकड़ने के लिये छापेमारी शुरू कर दी है। रोते-बिलखते परिजनों को उन्होंने तुरंत अपराधी को पकड़ने का आश्वासन दिया है। घटना के बाद से पुरे  घर में मातम सा छा गया। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़े: बिहार :लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान को लगा फिर से बड़ा झटका, कोई नहीं रहा विधान सभा में लोजपा का प्रतिनिधितव करने वाला

Leave a Reply

Your email address will not be published.