मुजफ्फरपुर में एक नूडल्स फैक्ट्री में भीषण हादसा: 6 मजदूर के चीथड़े उड़े और 6 गंभीर , अभी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में नूडल्स फैक्ट्री में भयानक विस्फोट की खबर सामने आई है। रविवार सुबह बेला फेज- 2 स्थित नूडल्स फैक्ट्री का बॉयलर फटने से भीषण धमाका हो गया। फैक्ट्री में काम कर रहे 6 मजदूरों की अब तक मौत की पुष्टि हुई है। वहीं, 6 की हालत गंभीर है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

 

बताया जा रहा है हादसा इतना भयानक था कि धमाके की आवाज करीब 5 किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। मृतक मजदूरों की बॉडी की पहचान तक नहीं हो पा रही है। किसी का सिर्फ हाथ मिल रहा है तो किसी का सिर्फ पैर। धमाके के कारण बगल की चूड़ा और आटा फैक्ट्री भी क्षतिग्रस्त हो गई। उसके अंदर काम कर रहे 2 लोग भी घायल हो गए है। सभी घायलों की भी पहचान अब तक नहीं हो पाई है। मौके पर IG सहित DM-SSP पहुंच गए हैं।

भीषण धमाके से नूडल्स फैक्ट्री पूरी तरह ध्वस्त हो गई। फिलहाल मौके पर 5 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची हैं। बेला थाना और मिठनपुरा थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई है।

आसपास के लोगों ने बताया, ‘धमाके की वजह से हमलोगों को पहले भूकंप आने का अहसास हुआ। कुछ लोग तो अपने-अपने घरों से बाहर निकल गए। हालांकि, बाद में पता चला कि बायलर फटने की वजह से धरती हिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.