पंचायत चुनाव के दौरान एएसआई की कर दी पिटाई, बोगस वोट रोकने के दौरान मचा बबाल

पूर्वी चम्पारण : पंचायत चुनाव के दौरान मोतिहारी जिले से हंगामे की खबर सामने आ रही है । बताया जा रहा है की स्थानीय लोगो ने एएसआई की जमकर पिटाई कर दी। जिससे पुलिस महकमे को इसकी सुचना मिलने पर कार्रवाई की गयी। कार्रवाई के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है वही बाकी उपदर्वी की पहचान की जा रही है।

पूरा मामला पूर्वी चंपारण जिले के फेनहारा प्रखंड की है। फेनहारा प्रखंड के रूपौलीया पंचायत के बूथ संख्या 46 पर बोगस वोटिंग को रोकने के दौरान यह पूरा बवाल हुआ है।  एएसआई बोगस वोटिंग का विरोध कर रहा था उसी दौरान  मुखिया प्रत्याशी के समर्थकों ने पीट डाला। आरोप है कि बूथ संख्या 46 पर मुखिया प्रत्याशी शीतल पांडे और उनके समर्थकों ने एएसआई को पीट डाला और पुलिस के दूसरे जवानों के साथ भी बदसलूकी की।

इस दौरान एसआई के कपड़े भी फाड़ डाले गए. बाद में हंगामे की सूचना पर जिले के एसपी नवीन चंद्र झा मौके पर पहुंचे और इस पूरे बवाल के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ जारी है और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस से धड़ पकड़ कर रही है। एसपी नवीन चंद्र झा और डीएसपी मुकेश सिंह हंगामा होने के बाद से बूथ पर कैंप कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.