लखीसराय में ट्रेन के जबरदस्त टक्कर से बोलेरो के परखच्चे उड़े, ट्रेन भी दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची

लखीसराय: लखीसराय में रेल क्रॉसिंग के पास रेल दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल बाल बची। बता दे की बुधवार की सुबह किऊल-जमालपुर रेलखंड पर आनंद विहार-भागलपुर विक्रमशिला एक्सप्रेस ट्रेन एक बोलेरो से टकरा गई। जिससे बोलरो के परखच्चे उड़ गए। किस्मत अच्छी थी की बोलेरों में सवार लोग समय रहते पहले ही उतर गए थे।

दरअसल लखीसराय-मुंगेर NH-80 से सूर्यगढ़ा और चानन प्रखंड के कई गांवों को जोड़ने के लिए धनौरी और उरैन स्टेशन के बीच दैताबांध के पास एक रेलवे क्रॉसिंग है। वहां जल्दबाजी के चक्कर में बोलेरो का ड्राइवर पटरी पार करके गाड़ी ले जा रहा था, तभी क्रॉसिंग पर बोलेरो फंस गई। उसी वक्त डाउन लाइन से विक्रमशिला आ गई। ट्रेन की आवाज सुन उसमें ड्राइवर सहित सवार लोग उतरकर भाग निकले। तेज गति से आ रही ट्रेन बोलेरो से टकरा गई, जिससे उसके परखच्चे उड़ गए। गनीमत रही ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गई।

कोहरा के कारण ट्रेन के ड्राइवर को बोलेरो नहीं दिखी, और गाड़ी को रौंदते हुए निकल गई। इससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। बाद में बोलेरो चालक, स्थानीय लोग और रेलवे के कर्मियों ने बोलेरो के मलबे को वहां से हटाया। बता दें कि रेलवे ने कई बार बैरिकेडिंग करके इस क्रॉसिंग को बंद किया है। लेकिन स्थानीय लोग बार-बार उसे हटा देते हैं और वहीं से आवागमन करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.