बिहार: मोतिहारी में पैक्स अध्यक्ष पवन कुमार गुप्ता की नृशंस हत्या, महिला प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष साधना भगत ने किया विरोध

पूर्वी चम्पारण : मोतिहारी जिला अंतर्गत हर सिद्धि थाना क्षेत्र के प्रसिद्ध व्यवसाई एवं पैक्स अध्यक्ष पवन कुमार गुप्ता की नृशंस हत्या कतिपय अपराधी तत्व के लोगों ने कर दी । जिसकी निंदा करते हुए वैश्य सेना महिला प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष साधना भगत ने पत्रकारों से कही कि इस घटना की जितना निंदा की जाए वह कम ही होगा।

यह भी पढ़े: बिहार: कोरोना को बढ़ते मामले को लेकर मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने लिया बड़ा फैसला , अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

अपराधियों से गठजोड़ की संभावना

चुकी अपराधियों ने दिनदहाड़े उक्त घटना को अंजाम दिया जो पुलिस की बिफलता का द्योतक है।  इस घटना से यह साफ दिखाई देता है कि जहां एक और पुलिस की विफलता परिलक्षित होती है वहीं दूसरी ओर अपराधियों से गठजोड़ की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। साधना भगत ने उक्त कांड के बाबत बिहार सरकार से मांग की  है कि मृतक के पक्ष के द्वारा दर्ज किए गए प्राथमिकी के आलोक में अपराधियों की गिरफ्तारी की जाए तथा मृतक परिवार को सुरक्षा देते हुए 10 लाख मुआवजा दिया जाये।

यह भी पढ़े: शोले फिल्म के तर्ज पर प्रेमी चढ़ा बिजली के टावर पर, प्रेमिका ने दिया शादी का आश्वासन तब प्रेमी टावर से उतरा

पुलिस ने की  आवाज दबाने की कोशिश

इसके अलावा राष्ट्रिय अध्यक्ष साधना भगत ने कहा कि उक्त घटनाक्रम में स्थानीय पुलिस ने पीड़ित पक्ष के द्वारा उठाए गए आवाज के क्रम में बर्बरता पूर्वक स्थानीय नागरिकों को पीटा ।  इतना ही नहीं महिलाओं पर भी बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज किया । इस क्रम में बीमार कैंसर से पीड़ित महिलाओं को भी नहीं बख्शा । उन्होंने महिला आयोग से उक्त घटना की जांच की मांग की तथा दोषी पुलिसकर्मी पर त्वरित कार्रवाई की जानी चाहिए पर बल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.