ससुराल वालो ने बहु को जिन्दा जलाया , मायके वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने श्मशान घाट से अधजली लाश को किया बरामद

सारण:  इस वक्त बिहार के छपरा से दिल दहलाने वाली खबर सामने  आ रही है जहां एक विवाहित महिला को ससुराल वालो ने जिन्दा जला दिया। शादी के तीन साल बाद महिला के साथ ससुराल वालो ने दरिंदगी की। ससुराल वालो के तरफ से कहा गया की किचेन में सिलिंडर विस्फोट के कारण यह हादसा हुआ। जबकि महिला के परिवार वालो ने आरोप लगाया की मेरी बेटी के साथ ससुराल वालो का व्यवहार ठीक नहीं था।

पूरा घटना बिहार के छपरा जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र का है। यहां एक विवाहिता को ससुराल के लोगों ने जिंदा जलाकर उसकी हत्या कर दी। और मामले को छिपाने के लिए सिलेंडर विस्फोट की बात ससुराल वालों द्वारा कही गई। लेकिन महिला के मायके वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने श्मशान घाट से अधजली लाश को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गयी। बता दें मृत महिला आरती की  शादी तीन साल पहले ही हुई थी।

खैरा थाना क्षेत्र के कोरेया गांव निवासी जयप्रकाश साह पुत्री आरती देवी के मायके वालों ने बताया कि हमारी बेटी को जिंदा जला दिया गया और शव को चोरी छिपे जलाने के लिए श्मशान घाट ले जाया गया। मृत महिला के परिजनों ने बताया कि आरती की शादी तीन साल पहले मढ़ौरा थाना क्षेत्र के नरहारपुर गांव निवासी कौलेश साह के पुत्र धर्मेंद्र साह से हुई थी। वहीं शादी के बाद से ही आपसी विवाद होते रहे है। फिलहाल  पुलिस मामले ले जांच में जुटी गयी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.