पटना सिटी चौक इलाके में अपराधियों ने एक बुजुर्ग को मारी गोली, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

पटना: राजधानी पटना में आपराधिक गतिविधि थमने का नाम ले रही है। पटना सिटी इलाके में एक बुजुर्ग को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बता दे दो दिन पहले ही यहां दो लोगों की हत्या हुई थी जिसकी गुत्थी पुलिस सुलझा भी नहीं पाई थी और आज फिर से एक हत्या हो गई है। सिटी इलाके में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है।

पूरी घटना पटना सिटी चौक थाना क्षेत्र के मंगल तालाब परिसर की बतायी जा रही है। जहाँ  अपराधियों ने पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के मंगल तालाब परिसर का में एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या की इस वारदात के बाद ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं सूचना के बाद मौके पर  पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से गोली का खोखा बरामद किया है। मृतक की पहचान हरनाहट टोला निवासी मो. इदु के रूप में किया है।

यह भी पढ़े: चिराग पासवान ने धरने पर बैठे वार्ड सचिवों की सेवा नियमित करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखा पत्र

मिली जानकारी के अनुसार मृतक बुजुर्ग पिछले 3 सालों से मंगल तालाब परिसर में झोपड़ी बनाकर रह रहा था और आज इसकी गोली मार हत्या कर दी गई है। फिलहाल पुलिस शव को जब्त कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.