File pic

पटना में दिनदहाड़े हत्या: मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां की फायरिंग

पटना: बिहार में अपराधी बैखौफ अपराध की घटना को अंजाम दे रहे है। वही पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां फतुहा थाना क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ चार गोलियां फायरिंग कर दी। जिसके बाद आनन-फानन में उसे फतुहा PHC ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दरअसल पूरी घटना फतुहा थाना क्षेत्र की है जहां शिव कुमार यादव हाईस्कूल प्रांगण में मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए बाइक पर सवार 4 युवकों ने शिव कुमार पर फायर कर दिया। एक के बाद एक 4 गोलियां मारी गईं, जिससे शिव कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।दिनदहाड़े हत्या की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

इसके बाद घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने शव के साथ फतुहा चौराहे पर जाम लगा दिया। घंटों जाम लगे रहने से यातायात प्रभावित रहा। फतुहा DSP ने मौके पर पहुंचे और आक्रोशित परिजनों को समझा बुझाकर जाम खुलावाया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मृतक की पहचान फतुहा थानाक्षेत्र के नोहटा निवासी शिव कुमार यादव के रूप में की गई। वह प्रॉपर्टी डीलिंग करता था।

इस मामले में फतुहा DSP राजेश कुमार मांझी ने आपसी रंजिश और जमीन विवाद में हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने परिजनों को जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करने का भरोसा दिलाया। फिलहाल पुलिस अज्ञात हत्यारों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.