Muzaffarpur:- बेखौफ अपराधियों ने फिर एक बार मुजफ्फरपुर में एक युवक को मारी गोली, देर रात सट्टे के अड्डे पर अंधाधुन्द  फायरिंग

मुजफ्फरपुर : बिहार में अपराध लगातार अपने चरम पर है। अपराधी पुलिस को बार बार ठेंगा दिखा रहे है। लेकिन पुलिस अपराध पर लगाम लगाने में नाकाम है । ऐसे में एक घटना मुजफ्फरपुर से निकल कर सामने आ रही है। ये घटना मिठनपुरा थाना क्षेत्र के हरिसभा चौक की हैं जहां देर रात सट्टे के अड्डे पर अंधाधुन्द  फायरिंग हुई जिसमें अहियापुर थाना क्षेत्र के चंदवार छिट भगवतीपुर निवासी रघुनाथ सहनी के पुत्र पंकज कुमार की मौत हो गयी है।

यह भी पढ़े: “भीख वाली आजादी “के बयान के बाद कंगना रनौत ने महात्मा गाँधी पर साधा निशाना, कहा- गांधी चाहते थे भगत सिंह को फांसी हो। 

सूत्रों के मुताबिक आपको बता दें कि कहा जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर चली गोलीबारी में जो सट्टेबाजी का स्थल  था। जहाँ  पर गोलीबारी चली। हालांकि क्या सच है अभी तक पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है जानकारी के अनुसार सट्टे के अड्डे पर बारम्बार  झगड़ा होते रहा है।

वही एक लड़का को स्टार्ट पर ही मृत्यु हो गया हलाकि मृतकों कहना है कि जो सट्टेवादी  स्थल था। वहां पर बार-बार गोलीबारी झगड़ा होती रही है। लेकिन उसी स्थल पर सब लोग आकर बैठा करते थे और जुआ खेला करते थे सूत्रों के मुताबिक ये भी बताया जा रहा है कि वहां पर शबाब ड्रग्स भी सेवन किया जाता था  लेकिन कितना सच है यह तो पुलिसिया जांच के बाद ही पता चलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.