पटना में रेलवे इंजिनियर के फ्लैट के बालकनी में फंदे से लटकी मिली युवती की लाश, परिवार वालो ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया

पटना: राजधानी पटना के पत्रकार नगर इलाके में एक फ्लैट की बालकनी में महिला की लाश मिली है। बताया जा रहा है वो फ्लैट एक रेलवे इंजीनियर का है। वही  युवती के परिवार वालो ने इंजिनियर पर  रेप के बाद हत्या का आरोप  लगा रहे हैं। बालकनी में  शव मिलने पर लोगों की भीड़ जुट गयी जिसको  देख जूनियर इंजीनियर हरे कृष्ण मुरारी अपनी पत्नी समेत फरार हो गया। युवती की संदिग्ध स्थिति में मौत के बाद  पुलिस फिलहाल जांच में जुटी है।

लाश फ्लैट की बालकनी में

पूरी घटना  पटना में पत्रकार नगर थाना के तहत जनता फ्लैट का है। जिसके तीसरे माले  पर इंजीनियर अपने परिवार के साथ रहता था। उनकी पत्नी नर्स है। महिला इनके घर में बच्चों के केयर टेकर का काम करती थी । उसकी लाश फ्लैट की बालकनी में फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली। इस मामले की जानकारी युवती के परिवार वालों को हुई तो वो सभी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़े: गया में अपराधियों ने पेट्रोल पम्प और बस फूंक डाला, रात भर पेट्रोल पंप के कर्मी व गांव वाले करते रहे पुलिस का इंतजार

युवती के परिवार वालो ने इंजीनियर और उसकी पत्नी के ऊपर युवती की हत्या करने का आरोप लगाया। इनका आरोप है कि युवती के साथ पहले रेप किया गया, फिर उसकी हत्या की गई और उसे सुसाइड का रूप देने की कोशिश की गई। गुस्साए परिवार वालों ने इंजीनियर के घर के बाहर ही टायर जला आगजनी की और फिर रोड को जाम कर दिया।

युवती को काम पर रखा था

सुचना मिलते ही मौके पर पत्रकार नगर के थानेदार मनोरंजन भारती अपनी पुलिस बल  के साथ जांच करने पहुंचे।  थानेदार के अनुसार इंजीनियर की पत्नी नर्स हैं। उन्होंने अपने  दोनों ने बच्चों की देखभाल के लिए युवती को काम पर रखा था। सुबह में दोनों ही घर पर ही थे। जब लोगों की भीड़ बढ़ी तो यहां से भाग गए। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरे मामले की निष्पक्षता के साथ जांच की जाएगी।

फॉलो करे ट्वीटर पर –Big Bharat

Leave a Reply

Your email address will not be published.