पटना में दिनदहाड़े अपराधियों ने घर में घुसकर मारी गोली, पुलिस मौके पर पहुंचकर  मामले की छानबीन में जुटी

पटना: बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ होकर अपराध की घटना को अंजाम दे रहे है । इसी क्रम में राजधानी पटना से  एक बड़ी घटना खबर सामने आ रही है। जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति के घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वही मृतक के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।

मृतक कपडा सिलाई करता था

पूरी घटना पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के चौक शिकारपुर स्थित संकट मोचन गली की बतायी जा रही है। जहाँ शनिवार की सुबह दो अज्ञात अपराधियों ने घर में सोये हुए 24 वर्षीय युवक रविंद्र कुमार उर्फ हंटर के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के  बाद दोनों अपराधी फरार हो गए। इस घटना के बाद इलाके में हड़कम्प मच  गया, और परिवार के सदस्यों का रो- रो कर बुरा हाल है। बताया जा रहा है मृत युवक चौक शिकारपुर मोहल्ला में कपड़ा सिलाई करता था। फिलहाल घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर  मामले की छानबीन में जुट गई है।

ऑटोमेटिक पिस्तौल से मारी गोली

बताया जा रहा है की रात में देर तक काम करने के कारण वह सुबह घर के बाहर वाले कमरे में सोया हुआ था। वहीं भाई जितेंद्र मिस्त्री और पिता ओमकारनाथ मिस्त्री काम पर चले गए थे।  परिवार के अन्य लोग ऊपरी मंजिल पर सोए हुए थे। तभी सुबह लगभग 8:15 बजे की अपराधियों ने ऑटोमेटिक पिस्तौल से रविंद्र के सर पर दो तीन गोली मार कर हत्या कर दी ।  गोली की आवाज किसी ने नहीं सुनी।

हत्या का कारण प्रेम प्रसंग

परिजनों के अनुसार  हत्या का कारण प्रेम प्रसंग है। परिजनों का कहना है कि मृतक रविन्द्र (श्रेया उर्फ रोमा) नामक युवती से प्यार करता था। लेकिन रोमा के परिजन रविन्द्र को पसंद नही करते थे। कुछ दिन पहले ही प्रेमिका के भाई ने प्रेमी रविन्द्र के साथ मारपीट किया था, और जान से मारने की धमकी भी दी थी। फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिवार के व्यान पर हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामला की छान बीन में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेज दिया है। साथ ही नाम जद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.