लालू प्रसाद यादव ने जलाया 6 टन का लालटेन , उस दौरान अपने कार्यकाल से लेकर तेजस्वी के नेतृत्व तक की उपलब्धियों को बताया

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज पटना के प्रदेश कार्यालय में 6 टन के लालटेन को जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत की। यह लालटेन 24 घंटे जलती रहेगी। कार्यक्रम के दौरान  लालू यादव अपने पुराने दिनों को याद किया। उसे याद करते हुए उन्होंने कहा  तेजस्वी के नेतृत्व में 2020 के चुनाव में पार्टी  को जो 75 सिटी पर जीत मिली वह  जनता का आशीर्वाद है ।

लालू यादव ने कहा कि उन्हौने अपने कार्यकाल में एक बड़ी आबादी के मुंह में जबान दिया और गरीबों को उसके अधिकार के बारें जागरूक किया। उसी जागरूकता का प्रतिफल है कि समाज के सभी तबके के लोग अहम भूमिका निभा रहें हैं। उन्हौने रेल मंत्री रहते हुए बिहार के लिए काफी काम किया।

केन्द्र सरकार के अहंकार की हार

वही लालू यादव ने तीन कृषि बिल के वापसी पर  कहा कि इसमें किसानों की जीत  हुई है और केन्द्र सरकार के अहंकार की हार हुई है। मोदी सरकार को एमएसपी की गारंटी के लिए कानून बनाना चाहिए। ऐसा नहीं होने पर संघर्ष होगा।आनेवाले दिनों में वे पूरे बिहार का दौरा करेगें।

नीतीश के कार्यकाल मे बेमिसाल क्या है ?

इससे पहले  तेजस्वी यादव ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा।  जेडीयू के 15 साल बेमिसाल के नारा की चर्चा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश के कार्यकाल मे बेमिसाल क्या है ?..उनके कार्यकाल में पुलिस जज को पीट रहे रही है।महंगाई चरम पर है और युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है । इसके बावजूद नीतीश सरकार और जेडीयू उत्सव मना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.