Big Bharat-Hindi News

लालू यादव ने 6 टन के लालटेन के लोकार्पण के दौरान लालटेन की बतायी खासियत, बोले – आधी-तूफान में भी नहीं बुझेगी लालटेन

पटना:- राजद कार्यालय में लालू प्रसाद यादव ने संगमरमर से बनी 6 टन की लालटेन का लोकार्पण किया है. इस लालटेन की उंचाई 11 फीट है. संगमरमर राजस्थान से मंगाया गया था. आपको बता दें कि लालू यादव चारा घोटला मामले में कोर्ट में पेशी होने के लिए पटना आये हुये थे. इस बीच आज उन्होंने 6 टन की लालटन का लोकार्पण किया है.

आधी-तूफान में भी नहीं बुझेगी लालटेन?

इस दौरान लालू यादव ने कहा कि इस लालटेन को हेरिकेन लैंप कहा जाता है, जो आधी-तूफान में भी नहीं बुझता है। उन्होंने कहा कि राजद के लिए तेजस्वी और सभी कार्यकर्ता बड़ी मेहनत करते हैं। इन लोगों ने विपक्षियों को धूल चटा दिया है। लालू ने कहा है कि जब हम रेल मंत्री बने तो घाटे के सौदे वाले रेल को भी फायदे में लाया. 90 प्रतिशत पूल का अप्रोच हमने बनवाया है. साथ ही लालू ने किसान आंदोलन के बारे में कहा कि आज किसानों की जीत हुई है और नरेंद्र मोदी की हार हुई है।

इस दौरान राजद के कुछ विधायक ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज बड़ा दिन है और राजद का चुनाव चिन्ह लालटेन फिर से प्रकाश देगा, और सुशासन की सरकार में दोषी सड़क पर है और निर्दोष व्यक्ति जेल में बंद है।

आज जदयू नीतीश कुमार के 15 वर्षों के कार्यकाल को स्वर्णिम दिन के रूप आज बुधवार को जहां जदयू नीतीश कुमार के 15 वर्षों के कार्यकाल को स्वर्णिम दिन के रूप में मना रही है। वहीं राजद कार्यालय में भी भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।  इसमें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव 11 फीट की लालटेन का अनवारण किया है।  बता दें कि यह लालटेन पत्थर का बना हुआ है। इस लालटेन का लौ 24 घंटे सीएनजी गैस के माध्यम से जलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.