सीएम की सुरक्षा में चूक पर चिराग ने कहा: CM ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता के भीतर सुरक्षा का भाव कैसे आएगा?

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक का मामला राजनीतिक गलियारे में चिंता का विषय बना हुआ है। एक महीने से भी कम वक्‍त में सीएम की सुरक्षा में चूक का दूसरा बड़ा मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर सत्ता पक्ष से लेकर विपक्ष तक चिंता जता रहे है। वही लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान ने भी सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक पर चिंता जताई है

चिराग पासवान ने कहा है कि मुख्यमंत्री(नीतीश कुमार) के ऊपर दो बार हमला होता है तो यह चिंता का विषय है कि CM ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता के भीतर सुरक्षा का भाव कैसे आएगा। इस मामले की जांच होनी चाहिए । आगे उन्होंने कहा है की जो अधिकारी सुरक्षा में तैनात थे उन्हें भी चिन्हित करने की ज़रुरत है। चिराग ने कहा है कि नालंदा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की सभा में हुई बम विस्फोट की घटना अत्यंत चिंता का विषय है.

बता दें कि नालंदा जिले के सिलाव में मुख्‍यमंत्री की एक सभा के दौरान एक विक्ष‍िप्‍त युवक ने उनकी ओर पटाखा फेंक दिया था। यह पटाखा सीएम से थोड़ी दूरी पर गिरकर फट गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक ने पूछताछ में बताया कि वह राष्ट्रीय मुद्दे पर सीएम का ध्यानाकर्षण कराना चाह रहा था। जन संवाद कार्यक्रम के दौरान लोगों का आवेदन ले रहे नीतीश कुमार ने जब उसकी बातें नहीं सुनी तो उन्होंने धमाका कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.