पटना के विश्वेश्वरैया भवन में लगी भीषण आग, रेस्क्यू के लिए NDRF की टीम पहुंची, रेस्क्यू अभियान जारी

पटना: राजधानी पटना के हड़ताली मोड़ के पास  विश्वेश्वरैया भवन में आग लगने की घटना सामने आई है।  सुचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई है।  आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। आग लगने के कारण की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। डीएम चंद्रशेखर सिंह का कहना है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगने कि संभावना हो सकती है। जाँच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।

वही सातवीं मंजिल पर 2 बच्चे फंसे हुए थे जिन्हें निकाल लिया गया है। आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। प्रयास है कि आग को जल्द से जल्द काबू कर लें। बताया जा रहा है विश्वेश्वरैया भवन में सुबह 7:30 के आसपास पांचवीं मंजिल पर आग शुरू हुई थी। जैसे ही सूचना मिली फायर ब्रिगेड को भेजा गया। फायर ब्रिगेड से आग पर काबू नहीं हो पा रहा था तो एयरपोर्ट से भी फायर इंजन मंगवाया है।

वही  NDRF की टीम भी रेस्क्यू के लिए पहुँच गयी है। रेस्क्यू टीम बिल्डिंग के अंदर घुसकर लोगो को बचाने में जुट गयी है। इस दौरान कई लोग अंदर फंसे हुए है थे वहां से कुछ  लोगो को निकाला गया है। लेकिन अभी भी कुछ लोगो के फंसे होने कि आशंका है। महिला सफाई कर्मचारी के अलावा कई मजदूर अभी भी ऊपर फंसे हुए है। फिलहाल आग बुझाने के साथ रेस्क्यू का काम किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.