भतीजे ने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही चाची के साथ किया गैंगरेप , पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले से रिश्तों को तार तार  करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने चाची और भतीजे का रिश्ता को शर्मशार  कर दिया। दरअसल  भतीजे ने ही अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपनी चाची  साथ गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दिया।  साथ ही  आरोपी ने चाची का अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दे पूरी घटना बिहरा थाना इलाके के एक गांव की है। बताया जा रहा है कि बीते 12 मई की देर शाम पीड़ित महिला शौच के लिए खेत में गई थी। इसी दौरान चचेरे भतीजे अपने दोस्तों के साथ पहले से ही घात लगाए हुए थे। मौका पाते ही  भतीजे और उसके दो साथियों ने उसे धर दबोचा और बारी-बारी से चाची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बाद में तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। किसी प्रकार महिला अपने घर पहुंची और पति को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पीड़ित महिला और पति  साथ थाने पहुंचे और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई।

पीड़ित महिला के अनुसार  रंजीत कुमार यादव, चंदन कुमार और राहुल कुमार मुख्य आरोपी है  जिसने  गैंगरेप किया और जान से मारने की धमकी दी  । थाने में केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी रंजीत यादव को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। ग्रामीणों के  मुताबिक  कुछ दिन पहले भी तीनों ने ऐसी ही एक वारदात को अंजाम देने की कोशिश की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.