Bihar के लखीसराय सड़क हादसे में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के छः लोगों ने गवाई जान..

लखीसराय :- बिहार का चमकता हुआ सितारा और बॉलिवुड के दिवंगत ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली से जुड़ी एक दुखद खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है शेखपुरा एनएच-333 पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के समीप मंगलवार को ट्रक और सूमो में हुए भीषण सड़क हादसे में इन छह लोगों की हुई मौत लालजीत सिंह (बहनोई),अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह,रामचंद्र सिंह,बेबी देवी,अनिता देवी के नाम सामने निकल कर आई है।

यह भी पढ़े: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने CM नीतीश कुमार से शराबबंदी पर समीक्षा बैठक करने से कुछ देर पहले तंज कसते हुए पूछे सवाल

जिसमे पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार का कहना है, यह एक ट्रक और एक सूमो के बीच भीषण टक्कर थी, जबकि चार घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।” बताया जा रहा है कि जो दस में से चार लोगों को बहुत गंभीर चोट आई है।

जबकि सूमो में कुल दस लोग सवार थे, जिनमें से छः लोगों की जान चली गई। इन छः में से पांच सदस्य सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये सभी लोग पटना में हरियाणा के सीनियर पुलिस ऑफिसर ओपी सिंह की बहन गीता देवी के अंतिम संस्कार पर पहुंचे थे। बता दें कि ओ.पी. सिंह सुशांत सिंह राजपूत के जीजा हैं। फ़रीदाबाद पुलिस के पुलिस कमिश्नर भी रह चुके है।

यह भी पढ़े: बेखौफ अपराधी ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को ऑटो से उतारकर सिर में मारी गोली..

Leave a Reply

Your email address will not be published.