बाइक और कार की टक्कर में आग लगने से तीन की मौत , गुजर रहे पूर्व सांसद पप्पू यादव ने बचाने का किया प्रयास

मधेपुरा: जिले से हादसे की बड़ी खबर सामने आयी है। जहाँ कार और बाइक की टक्कर में आग लगने से 3 लोगों की मौत हो गई। 2 युवकों की तो मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन एक युवक जिसकी बॉडी चल जल रही थी उसे  वहां से गुजर रहे पूर्व सांसद पप्पू यादव ने बचाने की कोशिश की। वो उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन बचा नहीं पाए।

बता दे पूरी घटना पतराहा के पास NH 106 की है। बुधवार करीब 2 बजे तीनों रिसेप्शन पार्टी  से घर  के लिए लौट रहे थे। तभी तेज रफ्तार कार ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों बेहोश होकर सड़क पर गिर गए और अचानक बाइक में आग लग गई। जिससे बेहोश होने के कारन तीनों आग की लपेट  में आ गए। बताया जा रहा तीनो रिश्ते में जीजा साले है।

वही इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे पूर्व सांसद पप्पू यादव अपने काफिले के साथ घटनास्थल  पर पहुंचे तो दंग रह गए। तीनो लोग आग में जल रहे थे। कार्यकर्ताओं ने हाथों से मिट्टी, बालू आदि लेकर आग को बुझाने का प्रयास किया। इसी  दौरान स्थानीय  लोगों को जगाया और घर से मोटर का पाइप निकाल कर आग बुझाई। सड़क पर पड़े एक युवक की सांसें चल रही थी। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया , लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.