Big Bharat-Hindi News

समस्तीपुर

समस्तीपुर में पिता अपने बेटे के शव को छुड़ाने के लिए मांग रहे भीख, पोस्टमार्टम कर्मी ने कहा – 50 हज़ार लाओ और शव ले जाओ।

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले की एक तस्वीर देखकर आपका सिर भी शर्म से झुक जाएगा। एक मजबूर बाप दरवाजे-दरवाजे जाकर अपने बेटे के शव को अस्पताल से लेने के लिए भीख मांगता नजर आ रहा है। बिहार के एक अस्पताल ने बेटे का शव देने के लिए बाप से 50 हजार रुपये मांगे। बाप के पास 50 हजार रुपए नहीं थे । मजबूर बाप बेटे के शव के लिए गाँव में भीख मांग रहा है । बिहार के समस्तीपुर से आया यह मामला मानवता को शर्मशार कर रहा है। यह सोचने पर मजबूर कर देता है कि इंसान के अंदर इंसान के प्रति अब संवेदना जैसा कुछ नहीं बचा  है

पूरा मामला – 

कई दिनों पहले बेटे के घर न आने पर माँ-बाप ने गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई। पिता का नाम महेश है । जब बेटे का शव बरामद हुआ तो महेश अस्पताल अपने बेटे का शव लेने पहुंचा । वहां डॉक्टर ने शव देने के लिए महेश से 50 हजार की मांग की । और महेश के पास 50 हजार न होने पर उसे शव नहीं दिया गया । पिता महेश गाँव वापस आया और लोगो से अपने बेटे के शव के अंतिम संस्कार के लिए भीख मांगने लगा ।

मामले का खुलासा – 

अब इस मामले का खुलासा होने के बाद समस्तीपुर के सिविल सर्जन डॉक्टर एसके चौधरी ने कहा है कि मेरे द्वारा की गई प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि दंपति के आरोप गलत हैं। उनके इस बयान को तस्वीरें साफ झुठला रही हैं। पिता का कहना है की “मेरा बेटा लापता हो गया था। अब, हमें फोन आया है कि मेरे बेटे का शव समस्तीपुर के सदर अस्पताल में है। अस्पताल के एक कर्मचारी ने मेरे बेटे के शव को छोड़ने के लिए 50,000 रुपये मांगे हैं। हम गरीब लोग हैं, कैसे कहाँ से हम इस राशि का भुगतान कर सकते हैं?” महेश ठाकुर ने कहा।

यह भी पढ़े – PUBG Crime : एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया।

अस्पताल ने कहा –

मामले की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल प्रशासन ने कहा है कि दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायगी। समस्तीपुर के सिविल सर्जन डॉ एसके चौधरी ने कहा कि वे इस मामले में निश्चित रूप से सख्त कार्रवाई करेंगे और जिम्मेदार पाए जाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *