अनुपम खेर ने “कश्मीर फाइल्स” फिल्म को लेकर “द कपिल शर्मा शो” पर लगे आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कपिल शर्मा ने भी दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड: जब से फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने दावा किया कि “द कपिल शर्मा शो के निर्माताओं ने द कश्मीर फाइल्स को बढ़ावा देने से इनकार कर दिया, तबसे  सोशल मीडिया पर कॉमेडियन कपिल शर्मा को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है । वास्तव में, विवेक अग्निहोत्री द्वारा यह आरोप लगाया गया कि उनकी फिल्म में कोई फेमस सितारे नहीं थे, इसलिए कॉमेडी शो ने  इस पर  दिलचस्पी नहीं ली। विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट के बाद कपिल शर्मा को आलोचना  का सामना करना पड़ा कि उस कॉमेडियन ने अपने शो में द कश्मीर फाइल्स को आमंत्रित करने से इनकार कर दिया। जिसके  बाद से लोगो ने   ट्विटर पर द कपिल शर्मा शो का बहिष्कार करना शुरू कर दिया।

अनुपम खेर ने चुप्पी तोड़ी

वही  कपिल शर्मा ने पहले लोगों से एकतरफा कहानियों पर विश्वास न करने का आग्रह किया था, वहीं अनुपम खेर ने अब इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक नए इंटरव्यू में कपिल का बचाव किया। अनुपम खेर ने स्पष्ट किया कि उन्हें टीकेएसएस पर बुलाया गया था। टाइम्स नाउ से बात करते हुए, अनुपम खेर ने अब स्पष्ट किया है कि उन्हें फिल्म के प्रचार के लिए दो महीने पहले द कपिल शर्मा शो में आमंत्रित किया गया था। हालाँकि, उन्होंने ही इसे ठुकरा दिया क्योंकि फिल्म की प्रकृति काफी गंभीर है। इस वजह से अनुपम कॉमेडी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे। अनुपम खेर ने कहा, “ये फिल्म बड़ी सीरियस है, मैं शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता, और  मेरा कहना है कि कपिल का हमारे प्रति या फिल्म के प्रति कोई द्वेष नहीं है।”

कपिल शर्मा ने किया धन्यवाद

अनुपम खेर के साफ होने के बाद, कपिल शर्मा ने उन पर लगे सभी झूठे आरोपों को खारिज करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। कॉमेडियन कपिल ने ट्वीट कर कहा , “मेरे खिलाफ सभी झूठे आरोपों को स्पष्ट करने के लिए धन्यवाद पाजी (अनुपम खेर)  और उन दोस्तो का भी शुक्रिया जिन्होन बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी। खुश रहो, मुस्कुराते रहो।”

बता दे द कश्मीर फाइल्स की रिलीज से ठीक पहले, प्रशंसकों ने विवेक अग्निहोत्री से इसे प्रोमोट करने  के लिए द कपिल शर्मा शो में आने का अनुरोध करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। हालांकि, फिल्म निर्माता ने दावा किया कि कॉमेडियन और टीकेएसएस टीम ने उन्हें शो में लाने से इनकार कर दिया, क्योंकि उनकी फिल्म में लोकप्रिय सितारे नहीं थे। उनके ट्वीट में लिखा था, “मुझे यह तय नहीं करना है कि @KapilSharmaK9 शो में किसे आमंत्रित किया जाना चाहिए। यह उनकी और उनके निर्माता की पसंद है जिसे वह आमंत्रित करना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.