Big Bharat-Hindi News

CM नितीश कुमार ने बीजेपी के खिलाफ जमकर निकाली भड़ास , कहा-पिछले 2 महीने से हम किसी से बात भी नहीं कर पा रहे थे।

  • बीजेपी के खिलाफ नितीश ने जमकर निकाली भड़ास 
  • वे मुख्यमंत्री बनना नहीं चाहते थे, दबाब देकर बनाया गया 
  • बीजेपी के साथ जाने से जदयू का  बड़ा नुक्सान 

पटना: बिहार में शपथग्रहण समारोह के बाद  नितीश कुमार ने मिडिया के समक्ष बीजेपी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। उन्होने पीएम नरेन्द्रमोदी पर भी हमला बोला।  मिडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि 2014 वाले को 2024 में कामयाबी नहीं मिलेगी। हम रहें या ना रहें वो 2024 में नहीं रहेंगे। सीएम नीतीश ने कहा कि बीजेपी के साथ जाने से नुकसान हुआ है। बीजेपी के व्यवहार से जेडीयू नेता आहत थे।

Big  bharat  ट्वीटर को फॉलो करे

मुझे दवाब देकर बनाया गया CM

सीएम नीतीश ने कहा कि 2020 विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद हम मुख्यमंत्री बनना नहीं चाहते थे, मुझे दवाब देकर बनाया गया। लेकिन जब हम सीएम बन गये उसके बाद जिस प्रकार से काम किया गया वो ठीक नहीं था। पिछले 2 महीने से हम किसी से बात भी नहीं कर पा रहे थे।

विपक्ष से एकजुट होने  को कहा

आगे उन्होंने  कहा कि 2015 में जब हम महागठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था, तो कितना सीट जीता था। और जब 2020 में बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव जीता था तो कितनी सीट पर जीत मिली। यह देखने की जरूरत है। हमने जो फैसला लिया है, वो सभी लोगों के विचार से लिया है। कुछ लोगों को लगता है कि देश से विपक्ष खत्म हो गया है। तो अब हम विपक्ष में आ ही गये हैं। हम चाहेंगे कि विपक्ष मिलकर एकजूट हो।

यह भी पढ़े: नितीश कुमार ने आठवीं बार मुख्यमंत्री पद की ली शपथ, राबड़ी देवी ने सबकों शुभकामना दी और कहा कि बिहार और देश के लिए अच्छा है

अब सब बढ़िया होगा बहुत जल्द ही बाकी मंत्रियों के बारे में निर्णय लेकर शपथग्रहण कराएंगे और जल्द ही विधानसभा सत्र भी बुलाएंगे। वही शपथ लेने के बाद नीतीश कुमार ने अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए कहा कि अटल जी का प्यार कभी भूल नहीं सकता। उन्होंने यह भी कहा कि हमारी किसी भी पद की दावेदारी नहीं है। 2024 में विपक्ष को एकजुट हो जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.