Big Bharat-Hindi News

CM नितीश बोले CBI और ED किसी से नहीं डरता, अगर कोई इसका दुरुपयोग करेगा तो जनता खुद बखुद  सबक सिखाएगी

  • CM नितीश बोले CBI और ED किसी से नहीं डरता
  • BJP के सवालों का दिए जवाब 
  • मैं पीएम पद का उम्मीदवार नहीं हूं: नितीश कुमार 
  • तेजश्वी  को जेड प्लस सिक्योरिटी मिलने पर बोले नितीश

बिहार के (मुख्यमंत्री) CM नीतीश कुमार ने कहा केंद्र सरकार के CBI और ED से नहीं डरते है। उन्होंने केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के सवाल पर कहा कि जो किसी भी चीज का दुरुपयोग करेगा तो जनता खुद बखुद  सबक सिखाएगी । CM नितीश ने इशारों-इशारों में कह दिया कि CBI और ED के सवाल पर उनकी महागठबंधन की सरकार पीछे नहीं जाने वाली है।

Big  Bharat  ट्वीटर को फॉलो करे 

BJP के सवालों का दिए जवाब

बता दे मुख्यमंत्री रक्षाबंधन के मौके पर ईको पार्क पहुंचे थे। जहां उन्होंने  BJP के एक-एक सवालों का जवाब दिए। नीतीश कुमार से जब पूछा गया कि राज्य की हिस्सेदारी में केंद्र कटौती कर सकता है, तो उन्होंने कहा कि क्या स्थिति होने वाली है, एक-एक चीज सबके सामने है। देश चलता है संविधान के मुताबिक। संवैधानिक प्रावधान है कि केंद्र को क्या करना है। अलग-अलग राज्यों का क्या अधिकार है। सब निर्धारित है। इसमें किसी तरह की कोई दिक्कत होगी तो खुद ही जवाब देना पड़ेगा।

ईको पार्क की तस्वीर

मैं पीएम पद का उम्मीदवार नहीं हूं: नितीश कुमार

वही PM पद को लेकर उनसे सवाल किया गया तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाथ जोड़कर कहा  मैं पीएम पद का उम्मीदवार नहीं हूं। मेरा काम है सभी दल को एक साथ लेकर चलना। सभी दल एक साथ मिलकर काम करेंगे। नीतीश ने कहा कि आखिर मुझे यह निर्णय क्यों लेना पड़ा। हमने जिस व्यक्ति को अपनी पार्टी में सबसे ज्यादा अधिकार दिया, उसने कितना गड़बड़ किया। पार्टी में सब लोगों की इच्छा हो गई थी और हमने नाता तोड़ लिया।

यह भी पढ़े: नितीश कुमार ने आठवीं बार मुख्यमंत्री पद की ली शपथ, राबड़ी देवी ने सबकों शुभकामना दी और कहा कि बिहार और देश के लिए अच्छा है

 

तेजश्वी  को जेड प्लस सिक्योरिटी मिलने पर बोले नितीश

तेजस्वी यादव को जेड प्लस सिक्योरिटी मिलने पर नीतीश कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम हैं, उनको जेड प्लस सिक्योरिटी काहे नहीं मिलेगा। कोई क्या अनाप-शनाप बोलते रहता है, यह सब बेकार बातें हैं। कुछ लोग कोई ना कोई विषय उठाकर ऐसा माहौल क्रिएट करेंगे कि समाज में टकराव हो और वे उसका फायदा लें। यह सब बेकार चीजें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.