खाद्द्य वस्तुओ पर लगे GST को लेकर कांग्रेस और TRS  नेताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, गब्बर की रेसिपी बताया

  • मानसून सत्र के तीसरे  दिन महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने सयुंक्त विपक्ष का विरोध प्रदर्शन
  • राहुल गाँधी ने  मोदी सरकार के GST हमले को गब्बर की रेसिपी से सम्बोधित किया 
  • जब तक GST वापस नहीं होगी हम लड़ते रहेंगे- कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे

दिल्ली: GST मुद्दे पर  कांग्रेस और TRS  नेताओं ने आज महंगाई के मुद्दे पर संसद में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने विरोध प्रदर्शन किया। संयुक्त विपक्ष के विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी समेत कई नेता शामिल हुए। जिसमे मल्लिकार्जुन खड़गे, अधीर रंजन चौधरी और TRS सांसद भी शामिल रहे।

मानसून सत्र के तीसर दिन प्रदर्शन

आज मानसून सत्र के तीसरे दिन महंगाई और रोजमर्रा की चीज़ों पर लगने वाले GST के मुद्दे पर संसद में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने संयुक्त रुप से विरोध प्रदर्शन किया गया।

जब तक GST वापस नहीं होगी हम लड़ते रहेंगे

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है जन प्रतिनिधि होने के नाते हमारा फर्ज़ बनता है कि हम ऐसे मुद्दों को उठाएं। भाजपा सरकार ने 140 करोड़ जनता पर हमला किया है। इसलिए हम प्रदर्शन कर रहे हैं, सभी राज्यो में प्रदर्शन करेंगे। जब तक GST वापस नहीं होगी हम लड़ते रहेंगे।

यह भी पढ़े: केरल में नीट की परीक्षा देने पहुंची छात्राओं के कपड़े उतरवाने के मामला आया सामने, राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया।

गब्बर की रेसिपी

वही राहुल गाँधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार के GST हमले को गब्बर की रेसिपी से सम्बोधित किया है उन्होंने कहा है  महंगाई से जूझती जनता के लिए ‘गब्बर’ की रेसिपी: कम बनाओ, कम खाओ, जुमलों के तड़के से भूख मिटाओ। ‘मित्रों’ की अनकही बातें तक सुनने वाले प्रधानमंत्री को अब जनता की बात सुननी भी होगी और ये GST वापस लेना भी होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.