Big Bharat-Hindi News

एल्विश यादव को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत भेजा गया , एल्विश ने आरोपों को कबूला

एल्विश यादव को 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  नोएडा पुलिस ने वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत उसे गिरफ्तार किया है । जिसके बाद एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दरअसल, नोएडा में हुई रेव पार्टी में स्नेक बाइट प्रोवाइड कराने के मामले में एल्विश यादव को आरोपी बनाया गया है।

सूत्रों के मुताबिक अब खबर आ रही है कि एल्विश ने पुलिस के सामने इन आरोपों को कबूल लिया है। नोएडा पुलिस सूत्रों ने बताया है कि पुलिस की पूछताछ में एल्विश ने इस बात को स्वीकार किया है कि वो पार्टियों में सांप और सांपों का जहर मंगवाता था।

Big Bharat  ट्वीटर को फॉलो करे

14 दिनों की न्यायिक हिरासत भेजा गया

14 दिनों की न्यायिक हिरासत के दौरान एल्विश को लुक्सर जेल में रखा जाएगा। यूट्यूबर और बिग बॉस OTT सीजन 2 के विजेता के खिलाफ IPC की धारा 284, 289, 120B और वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट-1972 की धारा 9, 39, 48, 49, 50, 51 के तहत केस दर्ज हुआ है। इस मामले में आरोपियों से बरामद स्नेक वेनम को जांच के लिए भेजा गया था। वहां से मिली रिपोर्ट के बाद NDPS एक्ट की धाराएं बढ़ा दी गईं।

BPSC TRE-3 प्रश्न पत्र लिक पर बिहार सरकार की भद्द पीटी, तेजश्वी ने कहा – जब हमारी सरकार थी तब तो ऐसा नहीं हुआ था…..

बता दे बीते साल, 3 नवंबर को इन्हीं आरोपों के साथ एल्विश के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। उन्होंने अपनी सफ़ाई का वीडियो भी जारी किया था, लेकिन वो पुलिस के सामने पेश नहीं हुए थे. पुलिस ने तब 5 आरोपियों को अरेस्ट किया था. उनके पास से नौ जहरीले सांप रेस्क्यू किए गए थे। जहर भी बरामद किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *