Big Bharat-Hindi News

IGIMS में बेड नहीं मिलने पर युवक ने ट्विटर पर स्वास्थ्य मंत्री से मदद मांगी, तेजस्वी यादव ने मैसेज पर तुरंत लिया एक्शन

IGIMS में बेड नहीं मिलने पर  स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने लिया एक्शन

पटना : राजधानी पटना में स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिए एक व्यक्ति की मदद की । बाद में उस व्यक्ति ने उन्हें धन्यवाद भी दिया। दरअसल IGIMS हॉस्पिटल में रजनीश नामक एक युवक अपने पिता के इलाज के लिए पहुंचा था। उसके पिता को लंग्स में इंफेक्शन था जिसके वजह से पिता की तबीयत ज्यादा खराब हो गयी।

आईजीआईएमएस में पहुंचने के बाद बेड के लिए काफी मशक्कत की लेकिन उसे बेड नहीं मिला।
पिता की हालत बिगड़ता देख रजनीश ने स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव से मदद की गुहार लगाई। युवक ने ट्विटर के माध्यम से तेजस्वी यादव से मदद मांगी। रजनीश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि It’s urgent.. मुझे इंदिरा गांधी हॉस्पिटल पटना में एक बेड चाहिए। मेरे पापा की तबियत ज्यादा खराब है। उन्हें लंग्स में इन्फेक्शन हो गया है और वो सीरियस हैं। कृपया मेरी मदद करें। इस मैसेज के साथ युवक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, स्वास्थ्य विभाग, तेजप्रताप यादव सहित कई लोगों को टैग भी किया।

Big Bharat  ट्विटर को फॉलो करे

जिसके बाद तेजस्वी यादव ने रिप्लाई करते हुए युवक से कॉन्टेक्ट नंबर मांगा। युवक ने अपना फोन नंबर तेजस्वी यादव को उपलब्ध कराया। मोबाइल नंबर मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने फिर रिप्लाई किया कि आशा है कि आपको फोन आया होगा, डॉक्टरों ने मरीज को इमरजेंसी वार्ड में बुलाया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार इन्वेस्टर्स मीट- 2022 का किया शुभारंभ, वस्त्र एवं चमड़ा उद्योग के बढ़ावे पर दिया जोर

तेजस्वी यादव के इस रिप्लाई के बाद रजनीश ने फिर ट्वीट कर तेजस्वी यादव को धन्यवाद कहा। उसने ट्वीट करते हुए लिखा कि जी सर, हमें बेड मिल गया है। आपके इस प्रयास के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published.