Big Bharat-Hindi News

छपरा में तेज रफ्तार कार ने पांच लडको को रौंद डाला, दो की हुई मौत तीन की हालत गंभीर

छपरा : बिहार के छपरा से एक बड़ी खबर सामने आई है। अनियंत्रित कार ने एक साथ पांच लड़कों कुचल डाला। जिसमे दो लड़कों की इलाज के दौरान मौत हो गई है जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। दो लड़कों का शव जैसे ही आज गांव पहुंचा तो गुस्साए लोगों ने छपरा-सीवान मुख्य मार्ग को घंटों जाम कर दिया।

पूरी घटना रिविलगंज थाना क्षेत्र के मेथावलिया जलालपुर की है। सोमवार को सभी लड़के दुर्गापूजा की तैयारी कर रहे थे और पंडाल में लाइट लगा रहे थे इसी दौरान तेज गति से आ रही कार उन्हें रौंदते हुए सड़क के किनारे पलट गई। कार पलटने के बाद ग्रामीणों ने वाहन चालक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। वही घायल पड़े लडको को इलाज के लिए ग्रामीण ने आनन-फानन में छपरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Big Bharat  ट्वीटर को फॉलो करे

गुस्साए ग्रामीणों ने NH को  किया जाम

बाद में गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान दो लड़कों की मौत हो गई जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। दो लडको का शव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने NH को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Accident: चलती ऑटो पर तार का पेड़ गिरने से हुआ हादसा, हादसे मे तीन लोगों की दर्दनाक मौत,चार लोगों की हातल गंभीर

मृतकों की पहचान रिविलगंज थाना क्षेत्र के मेथावलिया गांव निवासी नागेंद्र राय के 11 वर्षीय पुत्र सोहित कुमार और सुरेश राय के 8 वर्षीय बेटे कृष कुमार के रूप में हुई है। गंभीर रूप से घायल लड़कों में 13 वर्षीय रोहित कुमार, 12 वर्षीय विक्की कुमार समेत एक अन्य लड़का शामिल है। बताया जा रहा है कि सोमवार की देर शाम सीवान के तरफ से आ रही कार लड़कों को रौंदते हुए सड़क के किनारे पलट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.