Big Bharat-Hindi News

File pic

बेगूसराय में अपराधियों ने दिनदहाड़े मछली व्यवसायी को गोलियों से भुना, व्यवसायी की मौके पर मौत

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है । बेखौफ अपराधियों  ने बुधवार (7 फरवरी) की अहले  सुबह एक मछली व्यवसायी को गोलियों से भून दिया । जिससे व्यवसायी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। शव की पहचान मृतक अमीर साहनी के रूप में हुई।

Big Bharat  ट्विटर को फॉलो करे

पूरी घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के करोर की है।  हर दिन की तरह आज सुबह भी अमीर सहनी नाम का युवक मछली पकड़ने के लिए जा रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने अमीर सहनी को गोली मार दी। गोली लगने से अमीर सहनी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा है

बताया जा रहा पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है। मृतक अमीर सहनी के भाई शंकर सहनी ने बताया कि उनके पड़ोसी राम बालक तांती से कुछ दिनों से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। पड़ोस में ही एक जमीन को कुछ दिन पहले लिखवाया गया था। उसी जमीन का कुछ और हिस्सा बाकी था जिसको लेकर बातचीत चल रही थी।

धमकी भी दी थी

इसी बीच पड़ोसी राम बालक तांती ने मंगलवार को उस जमीन की रजिस्ट्री करवा ली।  शंकर सहनी ने बताया, “जिस जमीन को हमने लिखवाया था उसके पूर्व के मालिक ने कहा था कि रास्ते की जमीन छोड़कर हम बेच देंगे। यदि तुम ले सकते हो तो ले लो। हम वो जमीन नहीं ले पाए। लेकिन बाद में  रस्ते वाली  पांच धूर जमीन का पैसा जमीन मालिक को दे दी जिसपर राम बालक तांती पहले से ही कब्ज़ा जमाये हुए था। म बालक तांती ने कहा कि पहले भी हम जमीन जोतते थे और अब हमेशा जोतेंगे। धमकी भी दी थी कि मार देंगे।”

Nitish Cabinet में 14 एजेंडो पर लगी मुहर, इंजीनियरिंग के छात्रों को मिलेगा 10000 का स्टाइपेंड, ग्रुप डी के आवेदन के लिए शुल्क माफ़ ,

घटना की  सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। मंझौल एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन ने घटनास्थल पर पहुंचकर बताया कि पुलिस सभी विन्दुओ की जाँच कर रही है । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पीड़ित पक्ष के आवेदन पर जांच की जाएगी। घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *