Big Bharat-Hindi News

नवादा में सरस्वती पूजा का चंदा नही देने पर एक युवक को पीट पीटकर मार डाला, 15 आरोपी में एक हुआ गिरफ्तार

नवादा: बिहार के नवादा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। सरस्वती पूजा के चंदा नहीं देने पर युवक को पीट पीट कर 15 लोगो ने अधमरा कर दिया। जिसके बाद परिवार वाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक का नाम रविंद्र राजवंशी है। उसकी उम्र 26 साल थी।

Big Bharat ट्वीटर को फॉलो करे

पूरी घटना सिरदला थाना क्षेत्र के विजयपुर गांव की । मृतक के छोटे भाई विनय के मुताबिक मंगलवार शाम को अकबरपुर थाना क्षेत्र के आशा बीघा गांव  के रहने वाले रविंद्र अपनी गाड़ी लेकर कहीं जा रहा था। इसी दौरान कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और सरस्वती पूजा के नाम पर चंदा मांगने लगे। उन्होंने 1000 रुपए का चंदा देने को कहा। रविंद्र ने सिर्फ 20 रुपए निकालकर दिए। जिससे चंदा मांगने वाले लोग भड़क गए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। लोगों ने लात-घूंसों से उसकी पिटाई कर दी।

पापा कभी गलती हो जाये तो क्या माफ़ नही किया जा सकता? 8वी वर्ग के एक बच्चे ने लिखा सुसाइड नोट,

घटना की सूचना के बाद परिजन वहां पहुंचे और घायल अवस्था में परिवार वाले रविंद्र को लेकर अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर ने रविंद्र को मृत घोषित कर दिया। इधर एसपी अमरीश राहुल ने बताया कि सिरदला थाने के विजयपुर गांव में सरस्वती पूजा के चंदे को लेकर विवाद में एक आदमी की हत्या हो गई है। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कारवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *