आर्यन खान के सपोर्ट में संजय गुप्ता और मीका सिंह, बोले इंडस्ट्री की चुप्पी शर्मनाक, सब ड्रामा देखने में लगे

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान के समर्थन में कुछ चुनिंदा सेलेब्स उतर आए है। जिसमे संजय गुप्ता और मीका सिंह ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की चुप्पी पर शर्मिंदगी जताया है। मीका सिंह ने कहा है कि सब ड्रामा देख रहे है। वही मीका सिंह ने कहा है आर्यन खान को जमानत दी जानी चाहिए। दरअसल डायरेक्टर संजय गुप्ता ने फिल्म इंडस्ट्री को झाड़ लगाई थी। इसके बाद सिंगर मीका सिंह ने भी उनकी बात का समर्थन किया।

बता दे इस मामले में में इंडस्ट्री के लोगों की चुप्पी संजय गुप्ता और मीका सिंह को खटक रही है। संजय गुप्ता ने फिल्म इंडस्ट्री की इस चुप्पी को शर्मिंदगी बताया था। संजय गुप्ता ने ट्वीट कर लिखा, ‘शाहरुख खान ने इंडस्ट्री के हजारों लोगों को रोजगार दिया है और आज भी दे रहे हैं। वह फिल्म इंडस्ट्री की मदद के लिए हरदम तैयार रहते हैं. और इस मुश्किल वक्त पर फिल्म इंडस्ट्री की चुप्पी शर्मनाक है।

मीका सिंह नाराज

वही मीका सिंह ने भी संजय गुप्ता की बात का समर्थन करते हुए जवाब दिया है ‘आप बिल्कुल सही कह रहे हो भाई। वो सभी ड्रामा देख रहे हैं लेकिन एक शब्द भी नहीं बोल सकते। मैं शाहरुख खान के साथ हूं। आर्यन खान को जमानत दी जानी चाहिए। मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में सबके बच्चे एक बार अंदर जाएंगे तब जाकर ये एकता दिखाएंगे।

हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया

गौरतलब है कि क्रूज ड्रग्स केस के मामले में फंसे आर्यन खान इन दिनों मुंबई की आर्थर रोड जेल में हैं। आर्यन के वकील उन्हें जमानत दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। मजिस्ट्रेट कोर्ट और सेशंस कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद वकीलों ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दूसरी तरफ आर्यन के केस में खुद एनसीबी भी कटघरे में खड़ी है। आर्यन संग सेल्फी लेने वाले किरण गोसावी के बॉडीगार्ड ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.