राखी सावंत के पति पर बेतिया में FIR दर्ज, पहली पत्नी के भाई ने लगाया एसपी से न्याय की गुहार

पश्चिम चम्पारण: बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री राखी सावंत से सम्बंधित मामला सामने आया है। दरअसल राखी सावंत बिग बॉस में जिसे अपना पति बता रही है वो पहले से ही शादी शुदा है। टीवी स्क्रीन पर खुलासा होने के बाद पहले पत्नी के भाई ने राखी सावंत के पति पर FIR दर्ज करवाया  है। राखी सावंत के पति का  नाम रितेश राज है जो एक आईआईटियन और इंजीनियर के रूप में  हैदराबाद में कार्यरत हैं।

शादी करने वाले IITian रितेश राज की पहली पत्नी के भाई रविकांत ( रितेश का साला ) ने उन पर आरोप लगाया है कि   उनकी बहन स्गिनधा प्रिया की शादी दिसंबर 2014 में रितेश से हुई थी। इसके बावजूद 10 दिन पहले टीवी पर बिग बॉस सीरियल में रितेश राज ने अपने को राखी सावंत का पति बनाकर प्रस्तुत किया है। इसकी जानकारी भी नहीं दी गई। पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करना गैरकानूनी है। रविकांत ने इस मामले में SP से न्याय की गुहार लगाई है।

 बिग बॉस शो में रितेश ने  राखी सावंत को बताया पत्नी

IITian रितेश राज ने 10 दिन पहले बिग बॉस शो में राखी सावंत को अपनी पत्नी बताया था। इसके बाद रितेश चर्चा में आए। हालांकि, उसकी पहली पत्नी इस बात का लगातार विरोध कर रही है। ​​​​लेकिन रितेश की मां का कहना है कि शादी के बाद से उसकी पहली पत्नी यहां कभी नहीं रही। वो हैदराबाद में रितेश से मारपीट कर वहीं से अपने मायके चली गई थी। रितेश के माता-पिता बेतिया के राजगुरु चौक के अपने मकान में रहते हैं। रितेश के पिता राजेन्द्र प्रसाद रेलवे के स्टेशन मास्टर के पद से रिटायर हो चुके हैं।

पहले भी रितेश के खिलाफ की गई थी शिकायत

रविकांत ने बताया कि रितेश ने मेरी बहन स्निग्धा प्रिया से एक दिसंबर 2014 में शादी की थी। शादी के बाद अक्सर रितेश, उसकी बहन और सास- ससुर उसकी बहन के साथ मारपीट किया करते थे जिसके बाद रविकांत ने नगर थाने में रितेश के खिलाफ  शिकायत की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।  चेन्नई में भी जान से मारने की नियत से मारपीट की गई थी। इस मामले में चेन्नई में एक केस भी दर्ज कराया गया था।

10 दिन पहले टीवी पर खुला रितेश का राज

रितेश के साले रविकांत ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया हैं कि दस दिन पहले टीवी पर रितेश राज को राखी सांवत के पति के रूप में देखा तो दंग रह गए। इसके बाद रितेश के घर पर सम्पर्क किया तो उसके घरवालों ने धमकी देते हुए बात करने तक से इनकार कर दिया। आवेदन में रितेश के साले ने मांग की हैं कि दहेज में दिया गया पैसा और आभूषण उसे लौटा दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.