Big Bharat-Hindi News

IPL-2021: कोरोना का कहर आईपीएल पर , BCCI ने टाला इस सत्र का आईपीएल , बांकी मैचों पर बाद में किया जायेगा फैसला

नई दिल्ली: IPL-2021- बीसीसीआई के तरफ से बड़ी खबर आ रही है । फ़िलहाल बीसीसीआई द्वारा आईपीएल को निलंबित करने का फैसला लिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 को फिलहाल कैंसिल कर दिया है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते यह फैसला किया गया है।

यह भी पढ़े: बिहार: सीएम नितीश कुमार ने लिया बड़ा फैसला, राज्य में 15 मई तक लगाया लॉकडाउन

आईपीएल के कई खिलाड़ियों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद बोर्ड की ओर से यह फैसला लिया गया। मामले बढ़ते देख भारतीय और विदेशी दोनों खिलाड़ी इससे हटने पर विचार कर रहे थे। आईपीएल को फिलहाल टाल दिया गया है और इसके बाकी मैच कब करवाए जाएंगे इस पर फैसला बाद में लिया जाएगा।

इसकी सुचना BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ल ने दी। उन्होंहे कहा  सभी पदाधिकारियों और परिषद के सदस्यों ने मिलकर फ्रेंचाइजी और ब्रॉडकास्टरों सहित सभी हितधारकों से बात करने के बाद फैसला किया है कि फिलहाल इसे निलंबित कर दिया जाना चाहिए। हम सूचित करेंगे  जब इसे फिर से शुरू किया जाएगा।

बता दे  कोलकाता और चेन्नई के कुछ खिलाड़ियों के रिपोर्ट पॉजिटिव आये है । वही दिल्ली कैपिटल के अमित मिश्रा और हैदराबाद के रिद्धिमान साहा का भी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।  कई खिलाड़ी प्रभावित नहीं हुए। सभी सावधानी बरती गई है, लेकिन फिर भी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए हमने निर्णय लिया है। हम स्थिति पर नजर रखेंगे। यदि मौसम में सुधार होता है तो फिर से शुरू होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.