KKR vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मिली करारी हार, केकेआर के वेंकटेश अय्यर रहे नाबाद

KKR vs RCB: अबू धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 9 विकेट  से हराकर शानदार जीत दर्ज की। आरसीबी ने टॉस जीतकर कोलकाता के खिलाफ  पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। और केकेआर के सामने जीत के लिए 93 रन का लक्ष्य रखा। वही दूसरी तरफ जबाब में केकेआर ने अच्छी पारी की शुरआत की और बेंगलुरु को 9 विकेट से हराकर  अंक तालिका में पांचवे स्थान पर पहुँच गया।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने दूसरे चरण का आगाज शानदार जीत के साथ किया है। इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली केकेआर ने विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एकतरफा अंदाज में हराया। केकेआर ने पहले गेंदबाजी करते हुए आरसीबी की पूरी टीम को महज 92 रन पर ढेर कर दिया और उसके बाद बल्लेबाजी में शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने मिलकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।

गिल और वेंकटेश अय्यर पार्टनरशिप , इमेज Source by twitter

वेंकटेश अय्यर मैच के रहे हीरो

केकेआर के तरफ से  वेंकटेश अय्यर मैच के हीरो रहे। वेंकटेश अय्यर  ने युजवेंद्र चहल की चार गेंदों में तीन चौकों के साथ लाइमलाइट चुरा ली और केकेआर को 10 ओवरों में 93 के लक्ष्य को पूरा करने में मदद की । वेंकटेश अय्यर ने 27 गेंदों में 41 रनों की नाबाद पारी खेली। जबकि शुभमन गिल ने 34 गेंदों में 48 रन बनाये।  इसके साथ ही केकेआर ने  सीजन की तीसरी जीत दर्ज की।  उन्होंने अपने नेट रन रेट को 0.110 तक सुधार लिया है।

बात करें मैच की तो आरसीबी की तरफ से देवदत्त पडीक्कल ने सर्वाधिक 22 रन बनाए और पूरी टीम 19 ओवर में 92 रन ही बना पाई। केकेआर की तरफ से वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल ने तीन-तीन जबकि लोकी फर्गुसन ने दो विकेट लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.