IPL match CSK vs MI: धोनी एंड कंपनी का जलवा कायम, चेन्नई ने मुंबई को 20 रनों से हराया

CSK vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)-14 के दूसरे चरण का आगाज ,19 सितंबर से हो गया। इस सीजन के बचे हुए सभी मैच संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेले जाएंगे। टूर्नामेंट के दूसरे हिस्से का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने मुंबई को 20 रनों से हरा दिया है।

 

बता दे मैच की शुरुआत CSK के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के साथ हुई। वही अनफिट रोहित शर्मा की जगह कीरोन पोलार्ड ने मुंबई टीम की कप्तानी की । CSK ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए ।

ड्वेन ब्रावो ने 3 विकेट लिए

मुंबई के सामने 157 रन का टारगेट था, लेकिन टीम 136/8 का स्कोर ही बनाकर सिमट गई और CSK ने 20 रन से मैच जीतकर अपने नाम किया। इस जीत के साथ ही धोनी एंड कंपनी पॉइंट्स टेबल में 12 अंकों के साथ पहले पायदान पर पहुंच गई है। चेन्नई की जीत में ड्वेन ब्रावो ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए।

मुंबई की खराब शुरुआत

157 रन के टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने पहले छह ओवर में 41 रन के स्कोर पर 3 विकेट गंवाए। डी कॉक (17) के बाद दीपक चाहर ने अनमोलप्रीत सिंह (16) और शार्दूल ठाकुर ने सूर्यकुमार यादव (3) की विकेट चटकाकर CSK को बड़ी कामयाबी दिलाई। इसके बाद ईशान किशन ( 11 ) भी कुछ खास चमत्कार नहीं दिखा सके और ब्रावो की गेंद पर आउट हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.