मुंबई ड्रग्स केस: एनसीपी नेता नबाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े की पत्नी ने दिया जबाब, सारे दावे झूठे हैं उनके  पास ऐसा कोई सबूत है तो वे कोर्ट में पेश करें

मुंबई: मुंबई ड्रग्स केस मामले में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर कुछ दिनों से एनसीपी नेता  नबाब मालिक के तरफ से लगातार आरोप लगाए जा रहे है। एनसीपी नेता ने समीर वानखेड़े पर फोन टैप और पिताजी के नाम का फर्जी सेर्टिफिकेट इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

इसके जबाब में  समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने भी आरोप पर सफाई दी है। नवाब मलिक द्वारा समीर वानखेड़े पर फोन टैप का आरोप में क्रांति वानखेड़े ने  साफ़ कह दिया है की ये सारे दावे झूठे हैं और अगर उनके  पास ऐसा कोई सबूत है तो वे कोर्ट में पेश करें तभी उस पर न्याय होगा। ट्विटर पर कोई भी कुछ भी लिख सकता है जो सच नहीं हो जाएगा।

पिता के नाम का गलत इस्तेमाल

वही नबाब मालिक ने  द्वारा ये भी कहा गया है कि समीर वानखेड़े ने अपने पिता के नाम का गलत तरीके से इस्तेमाल किया है। हम इसकी शिकायत करेंगें। आज तक जितनी भी तनख्वाह ली है वो उनको वापस करनी पड़ेगी, पेंशन भी बंद होगी। सिर्फ एक मामला नहीं है, हमें लगता है कि दो शिकायत होंगी।

फर्जी सर्टिफिकेट के  जबाब में एनसीबी अधिकारी की पत्नी ने कहा है कि समीर वानखेड़े के पूरे गांव का सर्टिफिकेट देख लीजिए, उनके पूरे वानखेड़े परिवार का सर्टिफिकेट देख लिजिए। एक इंसान झूठा सर्टिफिकेट बनवा सकता है, पूरा गांव थोडी न सर्टिफिकेट बनवा सकता है।

आगे उन्होंने बताया की समीर वानखेड़े एक ईमानदार अफसर है तो मुझे लगता है कि उनके काम करने की शैली से बहुत लोगों को अड़चन होती होगी, बहुत लोग चाहते होंगे कि वह कुर्सी से हट जाएं और उनका गुज़ारा चलता रहे। तो इसलिए चाहते हैं कि ये हट जाएं और उनको तकलीफ न हो।

बताया जान खतरा

हमें सुरक्षा दी गई है क्योंकि हमें जान का खतरा है। हमें, हमारे बच्चों को और मेरे परिवार को डराया-धमकाया जा रहा है। कोई हमारी तरफ देखता है तो लगता है कि क्यों देख रहा है। हमने सारे मैसेज संभाल कर रखे हैं और समय आने पर सामने रखेंगे।

रिश्वत के गंभीर आरोप

गौरतलब  है कि आर्यन के केस में खुद एनसीबी भी कटघरे में खड़ी है। आर्यन संग सेल्फी लेने वाले किरण गोसावी के बॉडीगार्ड ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर रिश्वत के गंभीर आरोप लगाए हैं। हालाँकि किरण गोसावी लखनऊ पुलिस के सामने सरेंडर हो चुके है उससे पहले मीडिया के सामने रिश्वत का आरोप सीधे से खारिज कर चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.