KGF 2 के निर्माता “होम्बले फिल्म्स” ने सुधा कोंगारा के साथ अगली फिल्म की घोषणा की जो सच्ची कहानी पर आधारित होगी

मनोरंजन: निर्माता होम्बले फिल्म्स ने केजीएफ -2 और प्रभास अभिनीत आने वाली  फिल्म सालार के बाद  अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है, जिसके  लिए निर्देशक सुधा कोंगारा के साथ मिलकर  एक सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म निर्माण करेगी । बता दे सुधा कोंगरा हिट तमिल फिल्म सोरारई पोटरू के लिए लोकप्रिय हैं, जिसमें सूर्या और अपर्णा बालमुरली ने अभिनय किया है। अटकले लगायी जा रही है कि निर्देशक सुधा कोंगरा इस फिल्म में सूर्या को हीरो के रूप में कास्ट करेगी।

होम्बले फिल्म्स ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, “कुछ सच्ची कहानियां जो सही में कहने के लायक होती  हैं। हम, होम्बले फिल्मों में, निर्देशक सुधा कोंगारा के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं। एक कहानी जो हम निश्चित रूप से हमारी सभी फिल्मों की तरह भारत की कल्पना पर कब्जा कर लेगा।”

सुधा कोंगरा की आखिरी फिल्म सोरारई पोटरु भी एक सच्ची कहानी पर आधारित थी। यह फिल्म नवंबर 2020 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी और इसे काफी पसंद किया गया था। वह फिल्म के हिंदी रीमेक का भी निर्देशन करेंगी, जिसमें कथित तौर पर अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में होंगे।

वही होम्बले फिल्म्स को फिल्म के विषय और फिल्म के कलाकारों सहित फिल्म के बारे में अधिक जानकारी की घोषणा करना बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.