जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने कायराना हरकत को दिया अंजाम, बच्चे को स्कूल छोड़ने के दौरान SPO को मारी गोली  

जम्मू-कश्मीर: जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकी टारगेट किलिंग कर रहे हैं। घाटी में हाल ही में  पंडितो की हत्या के बाद आतंकियों ने कायराना हरकत को अंजाम दिया।  आतंकियों ने आज सुबह SPO रियाज अहमद पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद उन्हें गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। आतंकियों ने यह हमला SPO रियाज के घर पर किया। पुलवामा में SPO रियाज़ अहमद श्रद्धांजलि को दी गई।

दक्षिण कश्मीर रेंज के DIG अब्दुल जब्बार के अनुसार , “रियाज़ छुट्टी पर घर आया हुआ था, तभी सुबह के समय वे अपने 4 साल के बच्चे को स्कूल छड़ने के लिए घर से बाहर निकला था और स्कूल बस का इंतज़ार कर रहा था। तभी 2 लोग बाइक पर आए और रियाज़ पर अंधाधुंध गोलियां चलाई, जिस कारण से उनकी मृत्यु हो गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

बीते दिन यानी गुरुवार को आतंकियों ने बडगाम में राजस्व विभाग के कश्मीरी पंडित कर्मचारी का हत्या सरकारी दफ्तर में घुसकर कर दी थी। इसके बाद से ही पूरे जम्मू कश्मीर में तनाव का महौल बना हुआ है। लोगों में आतंकियों के द्वारा की गई इस हत्या के कारण भारी रोष देखा जा रहा है। पूरे राज्य में इसके विरोध में प्रर्दशन जारी है। वही राहुल भट का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया। जहां भारी में लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.