“बसपन का प्यार” गाना से मशहूर हुए ‘सहदेव’ की हालत में सुधार नहीं, रायपुर बालाजी अस्पताल में किया गया रेफर, बादशाह की टीम पहुंची रायपुर

छत्तीसगढ़: ‘बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे..’ गाने से प्रचलित  हुए सहदेव दिरदो की हालत में बुधवार को सुधार नहीं हुआ। इसके चलते उसे​​​​​​ जगदलपुर डिमरामपाल अस्पताल से रायपुर रेफर कर दिया गया। मशहूर रैपर बादशाह की एक टीम भी रायपुर पहुंची है। सिर में गंभीर चोट के कारण 8 टाँके लगाए गए है। बताया जा रहा है कि सिर में  खून का थक्का जमा हुआ है।

वही मशहूर रैपर बादशाह भी लगातार फोन से सहदेव के परिवार से टच में है, हर दिन 6-7 बार कॉल करके  सहदेव का हेल्थ अपडेट ले रहे हैं। सहदेव के करीबी पिंटू मानिकपुरी ने बताया कि एक्सीडेंट की खबर सुन कर मंगलवार की रात से लेकर बुधवार तक बादशाह बार बार फोन करके हाल चाल पूछ रहे है।

बादशाह की टीम पहुंची रायपुर

उन्होंने  कहा है कि अगर कोई भी परेशानी या जरूरत हो तो सीधे परिजन उनसे बात कर सकते हैं। देश के किसी भी अच्छे से अच्छे अस्पताल में इलाज की जरूरत हो तो वहां करवाएं, उनकी टीम पूरी मदद करेगी। बादशाह की एक टीम भी सहदेव से मुलाकात करने के लिए रायपुर पहुंची है । बता दे बादशाह ने ही सहदेव को इंडस्ट्री में पहचान दिलाई है।

यह भी पढ़े: “बसपन का प्यार” गाने वाले ‘सहदेव’ का एक्सीडेंट, हालत गंभीर, रैपर बादशाह ने जाना हाल और दिया मदद का भरोसा

रायपुर में बेहतर इलाज की उम्मीद

परिजनों ने बताया कि जगदलपुर डिमरामपाल अस्पताल में अच्छा इलाज हो रहा है। डॉक्टर्स और अस्पताल के स्टाफ लगातार आ कर सहदेव को देख रहे हैं, लेकिन खून का थक्का जमने के बाद रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। इसी वजह से बुधवार शाम को सहदेव को रायपुर बालाजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। हालांकि वह अभी होश में है और परिजनों से थोड़ी बहुत बातें भी कर रहा है।

मंगलवार को  हुआ था हादसा

सहदेव अपने परिचित के साथ मंगलवार की शाम  बाइक पर सवार होकर सुकमा जिला मुख्यालय में ही कहीं जा रहा था। इस बीच जिले के शबरी नगर में बाइक अचानक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे सहदेव गंभीर रूप से घायल हो गया। पीछे बैठने की वजह से हादसे में सहदेव को गंभीर चोटें आईं। मौके पर मौजूद लोगों ने फौरन सहदेव को जिला अस्पताल पहुंचाया है। सुकमा कलेक्टर और SP भी फौरन अस्पताल पहुंचे और बेहतर इलाज के लिए जगदलपुर रेफर करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.