कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच

  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी,
  • मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच

महाराष्ट्र: मुंबई में अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। विक्की कौशल ने मुंबई  के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में  से इस मामले की शिकायत की है और मामला दर्ज करवाया है।

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया के माध्यम से अभिनेता कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी गयी है। मुंबई पुलिस ने बताया विक्की कौशल की शिकायत पर सांताक्रूज पीएस में धारा 506 (2), 354 (डी) आईपीसी आर / डब्ल्यू धारा 67 आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने शिकायत की कि एक व्यक्ति इंस्टाग्राम पर धमकी भरे मैसेज पोस्ट कर रहा है और धमकी दे रहा है।

इसके अलावा उन्होने बताया   कि आरोपी अभिनेत्री कैटरिना कैफ का पीछा भी कर रहा है और उसे धमका रहा है। जिसके बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और मुंबई पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े: कूड़े में PM मोदी और CM योगी की तस्वीर मिलने पर सफाई कर्मी की गयी नौकरी , सफाई कर्मी बोला- मेरी 3 लड़कियां हैं, क्या उन्हें जहर दे दूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.