KK death News

KK death News: मशहूर गायक KK के निधन पर फैंस ने दी श्रद्धांजलि, गायक को तोपों की सलामी से किया गया सम्मानित!

  • KK का पार्थिव शरीर कोलकाता से मुंबई लाया गया
  • गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।
  • पहला गाना बना आखरी गाना।

KK death News: बॉलीवुड सिंगर केके (कृष्ण कुमार कुन्नथ) का मंगलवार को कोलकाता में लाइव संगीत कार्यक्रम करने के बाद निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 53 साल के KK कोलकाता में एक कार्यक्रम में परफॉर्म कर रहे थे तभी उनकी तबीयत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्हें मृत घोषित किया गया।

यह भी पढ़े: (Maharashtra News) महाराष्ट्र में झकझोर देनेवाली घटना : माँ ने अपने ही 6 बच्चो को बारी-बारी से कुंए में फेंक कर मार डाला

परिवार के सदस्यों ने कोलकाता के रवींद्र सदन में #KK को अंतिम श्रद्धांजलि दी। गायक के पार्थिव शरीर को कोलकाता में गन सैल्यूट दिया गया। उस वक्त सीएम ममता बनर्जी भी वहां मौजूद थीं। उसके बाद सिंगर का पार्थिव शरीर बुधवार देर शाम कोलकाता से मुंबई पहुंच गया है। गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बॉलीवुड के सबसे बड़े गायकों में से एक केके के निधन पर उद्योग जगत शोक में है। अपनी भावपूर्ण और चुंबकीय आवाज के साथ, केके ने संगीत चार्ट में हिट गाने देकर सबसे ऊपर नाम दर्ज किए है। यह ठीक ही कहा गया है कि एक कलाकार कभी नहीं मरता है बल्कि अपनी कला के माध्यम से जीवित रहता है।

पहला बना उनका आखरी गाना

केके ने 1999 में अपने गीत “हम रहे ना रहे कल ये पल याद आयेंगे पल ” के साथ अपनी शुरुआत की। यही उनका आखिरी गीत था जिसे कलाकार ने अपनी दुखद मौत से कुछ घंटे पहले एक संगीत कार्यक्रम में प्रदर्शित किया था।

बता दे कि कोलकाता में एक लाइव कंसर्ट के दौरान केके को सीने में अचानक दर्द और बेचैनी होने लगी थी. उन्हें अस्पताल पहुंचाया जाता उससे पहले ही वह दम तोड़ चुके होते है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक 53 वर्षीय सिंगर को कार्डियक अरेस्ट आया था, जिससे उनकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.