लालू प्रसाद यादव अचानक तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में है एडमिट, रविवार को सीढ़ी से गिर गए थे

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को राजधानी पटना में राबड़ी आवास पर सीढ़ी से उतरते वक्त उनका संतुलन बिगड़ गया था और वो सीढ़ी से वह गिर गए थे । गिरने से लालू के कंधे और कमर में भी गहरी चोट आई थी।

आईसीयू में एडमिट किया गया

हालांकि   चिकित्सकों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी। डॉक्टरों ने प्रारंभिक जांच के बाद बताया था कोई ज्यादा चिंता की बात नहीं है। डॉक्टरों की ओर से बताया था  कि उनके दायें कंधे में माइनर फ्रैक्चर है। उन्हें घर में ही आराम करने की सलाह दी गई है। लेकिन सुबह 3.30 बजे अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद लालू यादव को उनके छोटे पुत्र व बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव स्वयं कार से अस्पताल लेकर पहुंचे। उन्हें पारस अस्पताल के आईसीयू में एडमिट किया गया है।

Big Bharat ट्विटर को फ़ॉलो करे

ताजा जानकारी के मुताबिक, पारस अस्पताल के मेडिकल सुप्रिटेंडेंट डॉ. आसिफ रहमान ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है। डॉक्टर उनकी हालत पर नजर रखे हुए हैं।

यह भी पढ़े: Tejashwi Yadav ने विधायकों को Y श्रेणी की सुरक्षा देने पर उठाये सवाल, कहा- क्या भ्रष्ट लोग बिहार को लूटने और बर्बाद करने के लिए सत्ता में बने है ?

समर्थन हाल चाल जानने के लिए जुटे

वही लालू यादव की तबीयत बिगड़ने से राजद कार्यकर्ताओं में चिंता है। पार्टी के कई नेता व कार्यकर्ता उनका हालचाल जानने के लिए राबड़ी देवी के निवास और पारस अस्पताल पहुंचे । गिरने के बाद परिजन परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे थे, लेकिन प्राथमिक उपचार व आराम की सलाह के साथ उन्हें घर भेज दिया गया था। लालू यादव के चोटिल होने की सूचना मिलते ही बीती रात भी उनके समर्थक आवास पर हाल-चाल जानने पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.